भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Kajal Raghwani Romance Video : काजल राघवानी को अपनी बाहों में लेकर खेसारी लाल ने किया यहां वहां किस, वीडियो छाया इंटरनेट पर

भोजपुरी सिनेमा के डेशिंग हीरो खेसारी लाल यादव इस समय टॉप नंबर पर हैं।उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को अपना बना लिया है।आज यह खेसारी लाल की मेहनत है जो वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं।भोजपुरी सिनेमा में आते ही खेसारी लाल यादव का पहला गाना सभी के दिलों पर छा गया था।

इसके बाद उन्होंने कई सारी हिट फिल्में भी दी और वह आज के समय में सभी की पसंद बने हुए हैं। वहीं खेसारी लाल की फिल्मों में कई सारी एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाई है लेकिन उनकी सबसे ज्यादा जोड़ी काजल राघवानी के साथ पसंद की जाती है। लोग इन दोनों को स्क्रीन पर देखना काफी पसंद करते हैं।जब यह दोनों एक साथ होते हैं तो इनका कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही छा जाता है ।

See also  Nirhua - Kajal Raghwani Hot Video : काजल रघवानी को टॉवल पहन देख निरहुआ नहीं कर पाए काबू, पलंग पर लिटा कर किया खूब…

लेकिन लोगों ने इन दोनों को काफी समय से एक साथ फिल्मों में नहीं देखा गया है लोग दोनों को साथ में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे की इस जोड़ी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस गाने में काजल राघवानी काफी हॉट लग रही है।

वह बारिश में भीगते हुए खेसारी लाल को रिझा रही हैं और वह काफी खूबसूरत भी लग रही है। वही खेसारी लाल अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं और उनको बाहों में भरकर किस करने लगते हैं. दरअसल हम जिस वायरल गाने की बात कर उस गाने के बोल ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ है।

See also  Bhojpuri Holi Song : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर चढ़ा होली का रंग,मौका देखकर किया रोमांस।

वायरल गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं। यह गाना साल 2016 में आई फिल्म इंतकाम का है यह गाना यूट्यूब के वेब म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया है इस वायरस गाने को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
वहीं इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया और साथ इंदू सोनाली ने दिया है। वहीं संगीत से अविनाश झा ने पिरोया है।