भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Trishakar Madhu Sexy Video : MMS वीडियो वायरल होने के बाद फिर से एक बार तृषाकर मधु का यह वीडियो हो रहा है वायरल

Trishakar Madhu Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तृषाकर मधु हमेशा से ही अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं.भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी कई सारे एक्टर्स के साथ बन चुकी हैं और इन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के जलवे हर जगह दिखाएं हैं.

ऐसे में उनकी फिल्में भी काफी सुपरहिट होती हैं लेकिन अपने एमएमएस लीक की वजह से तृषाकर मधु लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक बार फिर से उनका नया वीडियो सामने आया है जिसके बाद वह फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है.

आपको बता दे कि त्रिशा कर मधु इस बार अपने प्राइवेट वीडियो के लिए नहीं बल्कि अपने भोजपुरी गाने पर डांस के वीडियो के लिए चर्चा में बनी हुई है. तृषाकर मधु इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है. भोजपुरी इंडस्ट्री में तृषाकर मधु का नाम काफी फेमस है. यह जब भी किसी बड़े कार्यक्रम में पहुंचती हैं तो हर कोई इनको देखने के लिए बेताब हो जाता है. इसी बीच इन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो डाला है जिसके बाद यह चर्चा में आ गई है.

इस वीडियो में इन्होंने घाघरा चोली पहनी हुई है और जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. तृषाकर मधु का यह डांस वीडियो सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.हर कोई इनके डांस को देखने के लिए बेताब हो रहा है.उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी उनके दीवाने हो रहे हैं.त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) के इस डांस वीडियो पर लोग खूब कमेंट पर रहे हैं।

See also  अमीन सयानी ने कभी नहीं रिजेक्ट की थी अमिताभ बच्चन की आवाज, खुद बताइ इसके पीछे की सच्चाई

अपने इस वीडियो के कारण तृषाकर मधु खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।अभी थोड़े समय पहले ही तृषाकर मधु अपने एमएमएस वीडियो के लिए भी काफी चर्चा में छाई हुई थी हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा था। उनका यह वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ का था जो काफी वायरल हुआ था।

इस एमएमएस वीडियो को देखने के बाद तृषाकर मधु ने सभी से यह प्रार्थना की थी कि कोई भी इस वीडियो को शेयर ना करें और जल्द से जल्द इसे डिलीट करने के लिए भी कहा था।

आपको बता दे कि त्रिशा कर मधु कोलकाता की रहने वाली है और इन्होंने टीवी सीरियल हमें हिंदुस्तानी से अपना डेब्यू किया था तृषा कर ने 1999 में तमिल फिल्म ‘जोड़ी’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।