मनोरंजन

Rajesh Khanna News : राजेश खन्ना ने इस सुपरहिट एक्ट्रेस के चरित्र पर उठाए थे सवाल, फिर एक्ट्रेस ने भी दिया था मुंह तोड़ जवाब

राजेश खन्ना जब एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए थे,तब वह काफी अकड़ में रहते थे। बताया जाता है कि सुपरस्टार बनने का घमंड किसी को भी कुछ भी कह देता है। ऐसे ही एक बार उन्होंने 70 से 80 के दशक की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस को भी कह दिया था जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस काफी गुस्सा हो गई थी।

राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी। वह बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार थे जिनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में एक के बाद एक 17 सुपरहिट फिल्में थी और रिकॉर्ड भी बनाएं।

राजेश खन्ना की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब कोई भी डायरेक्ट उनके बिना कोई फिल्म नहीं बनना चाहते थे। ऐसे में उनकी लाइफ में एक पल ऐसा भी आया कि उनका तारा दम एकदम चूर-चूर हो गया। कहा जाता है कि उनके लहजे में भले ही शालीनता थी लेकिन उनके अंदर तहजीब नहीं थी।उनकी बातों में उनका स्तर घमंड देखने को मिलता था। ऐसे में उन्होंने बातों बातों में अपनी को स्टार को कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनने के बाद को स्टार काफी नाराज हो गई थी।

See also  Bold Web Series On Mx Player : Mx player का यह वेबसीरीज ने आश्रम जैसे सीरीज को किया क्लीन बोल्ड, हॉट बोल्ड सीन से नौजवानों को किया बेकाबू।

राजेश खन्ना ने अपनी को स्टार के चरित्र पर उंगली उठाई थी। उन्होंने उसे अदाकारा के होने वाले बच्चों को लेकर ऐसा कह दिया था जिसे सुनने के बाद सभी रोग काफी हैरान हो गए थे और यह बात राजेश खन्ना ने कही थी। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना को मुंह तोड़ जवाब भी दिया था और उनकी बोलती भी बंद कर दी थी

राजेश खन्ना ने जिस एक्ट्रेस के चरित्र पर सवाल उठाया था वह थीं वेटरन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) .मौसमी ने खुद इस बारे में अपने चाहने वालों को बताया था कैसे राजेश खन्ना ने उन्हें अपमानित किया और उन्होंने उन्हें करारा जवाब देकर उनकी बोतली बंद कर दी.

See also  Akshara Nirahua romance : अक्षरा सिंह को नाइटी में देख बौखलाए निरहुआ, नाइटी खोल अक्षरा संग हो गये लीन वीडियो देख खुद को थामना हो जाएगा मुश्किल।

मौसमी चटर्जी ने इंटरव्यू में राजेश खन्ना के बयान के बारे में खुलासा किया था.उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा. उनकी शादी जयंत मुखर्जी से हुई थी. राजेश खन्ना मौसमी की शादी के बारे में बखूबी जानते थे. मौसमी ने कहा था कि जब वह अपने पहले बच्चे से प्रेग्रेंट थी. तब उनकी एक फिल्म के सिलसिले में राजेश खन्ना से मुलाकात हुई. इस मुलाकात में उन्होंने उन्होंने ने उनसे पूछ लिया था कि बच्चा विनोद मेहरा का है या उनके पति जयंत का?

बताया जाता है कि राजेश खन्ना के इस सवाल से मौसमी चटर्जी के होश उड़ गए थे। हालांकि उन्होंने सवालों का जवाब उन्हें के अंदाज में दिया और उनकी बोलती बंद कर दी थी। मौसमी ने राजेश खन्ना को उसी लहजे में जवाब देते हुए पूछा – डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां आपसे हैं या फिर ऋषि कपूर से हैं? मौसमी के इस जवाब से राजेश खन्ना दंग रह गए. हालांकि उन्होंने मुस्कुराते हुए उन्होंने इस बात को यहीं खत्म कर दिया.

See also  कैमरे के सामने Triptii Dimri के साथ हुआ Oops मोमेंट, कपड़ों ने दिया धोखा, हो गई बेशर्मी की हदें पार

मौसमी चटर्जी उसे समय अपनी हंसी से सभी को अपना दीवाना बना लेती थी। इसके साथ ही वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती थी।उन्होंने अपनी हर फिल्म में कमल की एक्टिंग की उन्होंने मंजिल, अनुराग, रोटी कपड़ा और मकान, प्यासा सावन, घर एक मंदिर, प्यासा सावन समेत कई शानदार फिल्में की हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उस दौर में जब एक्ट्रेसेस का करियर शादी के बाद खत्म माना जाता था या शादी की बात छिपाई जाती थी तब मौसमी चटर्जी ने शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया और दशकों तक बॉलीवुड पर राज भी किया.