Uncategorized

Dipika Chikhlia Emotional : ‘राम लला को देखकर लगा स्वर्ग के द्वार खुल गए, आंखों से बहे आंसू’, ‘टीवी की सीता’ ने बताया अनुभव

इमोशनल हुईं दीपिका

22 जनवरी का दिन खास था. राम लला अयोध्या विराजे हैं. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इनमें से एक दीपिका चिखलिया यानी ‘टीवी की सीता’ भी थीं.

दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जहां वो राम लला की मूर्ति के सामने खड़ी थीं और रो रही थीं. इस मोमेंट को दीपिका ने एक इंटरव्यू में बयां किया.

दीपिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा- हमारे जीवन में 22 जनवरी से बड़ा दिन कोई नहीं हो सकता था. जब मैं राम लला के सामने खड़ी हुई तो पता नहीं मेरी आंखों से आंसू बहने लगे.

“मैं इस मोमेंट को शब्दों में बयां नहीं कर सकती. यह एक्स्पीरियंस मेरे लिए अद्भुत था. मुझे लगा जैसे स्वर्ग के द्वार खुल गए हों. राम जी सामने खड़े हैं और मुझे देखकर मुस्कुरा रहे हैं, मुझे सच में ऐसा ही प्रतीत हुआ.”

“मुझे लगा कि मेरी जिंदगी आज सफल हो गई. बहुत खूबसूरत पल था और हार्ट टचिंग भी. मैंने ‘रामायण’ में सीता का रोल अदा किया है. वहां खड़े होकर ऐसा लगा मानो मुझे उनका साक्षात दर्शन हो गए.”

“मेरे लिए ये फीलिंग शब्दों में बयां करनी बहुत मुश्किल हो रही है. उस मोमेंट पर मैंने सच में भगवान को महसूस किया है. आप मेरी स्थिति समझ सकते हो.”

See also  Swami Govind Dev Giri Ji : काशी- मथुरा मिल जाए तो मस्जिदों के पीछे नहीं जाएंगे, राम मंदिर कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी का बड़ा बयान
Dipika Chikhlia Emotional
‘राम लला को देखकर लगा स्वर्ग के द्वार खुल गए

बता दें कि दीपिका एक सॉन्ग की शूटिंग के लिए अयोध्या आई थीं. दूसरी बार ऐसा हुआ था, जब दीपिका यहां आई. पहली बार दीपिका तब आई थीं, जब सालों पहले राम लला की मूर्ति एक टेंट में रखी गई थी