Birthday Specialमनोरंजनविडियोज़

Rani Mukherjee Birthday Special : रानी मुखर्जी ने 46वें जन्मदिन से पहले पैपराजी के साथ केक काटा, प्रशंसकों के साथ पोज दिए | देखें तस्वीरें और वीडियो

रानी मुखर्जी ने बुधवार को फैन्स और पैपराजी के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। उन्होंने केक काटा और अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। उनकी बाहर जांच करो। बॉलीवुड दिवा रानी मुखर्जी, जो 21 मार्च को 46 साल की हो गईं, ने बुधवार को पापराज़ी के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया।

मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की अभिनेत्री अपने बच्चों के साथ केक काटते समय मुस्कुरा रही थीं, जबकि उन्हें उनसे एक गुलदस्ता मिला। रानी एक चमकीले बेज कॉलर वाले आउटफिट में सिंपल लेकिन स्टाइलिश लग रही थीं, जिसे उन्होंने लेयर्ड पर्ल नेकलेस और बड़े आकार के धूप के चश्मे के साथ पेयर किया था। उन्होंने मेकअप मिनिमल रखते हुए अपने बालों को खुला रखा था।

See also  Viral Video : सच में शौक बड़ी चीज है बाबु भैया ! तभी तो ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी बाइक ने को देखकर इस आदमी ने कही ये बात... 

रानी मुखर्जी का करियर एक नजर में

रानी मुखर्जी हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने 90 के दशक के मध्य में अपना करियर शुरू किया और गुलाम और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों से तेजी से प्रसिद्धि हासिल की।

इन वर्षों में, उन्होंने कुछ अग्रणी प्रदर्शन दिए और अपने अभिनय के लिए विभिन्न प्रशंसाएँ प्राप्त कीं।

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने मिसेज चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे में अपने दमदार अभिनय के लिए ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीती।

See also  Ankita Lokhande Sasur Order : अंकिता के बिग बॉस से बाहर आते ही उनके ससुर ने दिया यह आदेश कहा, “ससुराल आओ फिर बताते है ..।”

पुरस्कार प्राप्त करने पर रानी ने कहा, “यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत खास है। इंडस्ट्री में यह मेरा 27वां साल है और यह देखकर खुशी हो रही है कि मेरे काम को मान्यता और पुरस्कार दिया जा रहा है। एमसीवीएन एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि यह है एक माँ और उसकी ताकत की कहानी। मेरे लिए, यह सुनिश्चित करना ज़रूरी था कि यह कहानी बड़े दर्शकों तक पहुँचे, क्योंकि यह हर भारतीय महिला, हर माँ की कहानी है।”

“मैं विशेष रूप से अपनी निर्देशक आशिमा छिब्बर को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने इस कहानी को मेरे माध्यम से बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचाया। मैं अपने निर्माताओं ज़ी स्टूडियो – शारिक, भूमिका और एम्मे एंटरटेनमेंट – निखिल, मधु, मोनिशा को भी मेरे साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी और ऐसे समय में इस फिल्म का समर्थन कर रही हूं जब सभी मानते थे कि कंटेंट वाली फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलेंगी। मैं एस्टोनियाई क्रू को भी धन्यवाद देना चाहूंगी जिनका इस फिल्म को बनाने में बहुत बड़ा योगदान था,” उन्होंने आगे कहा।

See also  रकुल प्रीत और जैकी भगनानी बंध गए शादी के बंधन में, मंडप से आई तस्वीरे, दूल्हा बैठा दुल्हन की गोद में

आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में बात करती है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है।