मनोरंजनविडियोज़

Fighter OTT release : यहां बताया गया है कि ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन एंटरटेनर कब और कहां देखनी है

फाइटर ओटीटी रिलीज: अगर आप सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन एंटरटेनर को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो परेशान न हों। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत यह फिल्म जल्द ही स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, जिसे आप अपने घर में आराम से देख सकेंगे।

कब और कहाँ देखना है

बुधवार को, ऋतिक ने अपने एक्स हैंडल पर अपनी नवीनतम फिल्म फाइटर का एक टीज़र साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”फाइटर लैंडिंग के लिए पूरी तरह तैयार है! #फाइटर आज रात 12 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है! #फाइटरऑननेटफ्लिक्स।” तो फाइटर गुरुवार 21 मार्च की आधी रात से नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

फाइटर के बारे में

See also  रोहित शर्मा की अटक गई थी सांसे सूर्यकुमार यादव को कैच लेते देखकर, वायरल हुआ Video... 

‘पठान’ और ‘वॉर’ फेम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को एक श्रद्धांजलि के रूप में पेश की गई है। इसे वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा सिद्धार्थ और उनकी पत्नी ममता आनंद के प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

फिल्म के आधिकारिक सारांश के अनुसार, फिल्म एक नई और विशिष्ट इकाई, एयर ड्रैगन्स के बारे में है, जिसे श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में वायु मुख्यालय द्वारा नियुक्त किया गया है।

“वे अब किसी भी शत्रुतापूर्ण गतिविधि पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले हैं। इनमें भारतीय वायुसेना से चुने गए सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमान चालक शामिल हैं। फाइटर एयर ड्रैगन्स की कहानी है जो अपनी आंतरिक और बाहरी लड़ाइयों के उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं।”

See also  श्रद्धा आर्या अपनी फ्रेंड की शादी में लगी दुल्हन से भी सुंदर, लोगों ने कहा इतना कौन तैयार होकर आता है

फाइटर में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी हैं। फाइटर में ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है, जिसका एविएटर कॉल साइन “पैटी” है।

“वर्दी में कुछ जादू है। मैंने (अपने करियर में) तीन पोशाकें पहनी हैं। जैसे (सुपरहीरो फिल्म) कृष के पास एक केप और एक पोशाक थी और जब मैंने उसे पहना, तो मुझे मजबूत महसूस हुआ। लक्ष्य में, जब मैंने पहना था वर्दी (एक भारतीय सेना अधिकारी की), इसने मुझे ताकत दी। “और फाइटर में, जब मैंने वर्दी पहनी, तो मुझे एक जिम्मेदारी, वजन और ताकत महसूस हुई। वर्दी से आपको जो ताकत मिलती है, उसे दोहराना मुश्किल है। यह एक अवास्तविक एहसास है. यह काम करता है और आप वास्तव में इसकी ताकत महसूस करते हैं,” 50 वर्षीय ने फिल्म की नाटकीय रिलीज से पहले जनवरी में पीटीआई को बताया।