मनोरंजनविडियोज़

Rhea Chakraborty OOPS Moment : रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार, पैपराजी को लगा दी फटकार

Rhea Chakraborty OOPS Moment: रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गिरने से बाल बाल बचते हुए दिखाई दे रहे हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से काफी सुर्खियों में आ गई थी और वह धीरे-धीरे अपनी लाइफ को फिर से ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं। इन दिनों को फिल्मी दुनिया से भी काफी दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

रिया अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने बारे में सबको बताती हैं।इसके अलावा वह पार्टी में भी दिखाई देते हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया. हालांकि, इस दौरान अदाकारा जरा ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं.

See also  Cobra Video : घर में रखे फ्रिज में छुपा था किंग कोबरा, पकड़ने गया शख्स तो सांप ने कर दिया हमला

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह अपनी गाड़ी से निकलती है और तेजी से सैलून की तरफ जाने लगती हैं। इस चक्कर में एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ जाता है और सड़क पर गिरते गिरते बचती हैं।

इधर जब यह सब मीडिया कर भी देख रहे होते हैं तो वह रिया को समझने के लिए भी कहते हैं। इस पर रिया नाराज हो जाती हैं और वह परेशान होकर गुस्सा करती है और कहती है कि आप लोग पीछा करना छोड़ेंगे या नहीं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अदाकारा बड़ी मुश्किल से खुद को गिरने से बचाती हैं. इधर, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आए. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारे जैसी लड़की के साथ ऐसा ही होना चाहिए’ तो दूसरे यूजर ने लिखा,

See also  बड़ी खबर: - सांप के जहर मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

‘पहले से ही गिरी हुई हो और कितना गिरोगी.’ तीसरे ने लिखा, ‘इसको इतना भाव ही क्यों दे रही है मीडिया.’ इन सब के अलावा एक और यूजर लिखते हैं, ‘देखो तो यहां भी अपनी गलती नहीं मान रही है.’

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी उनकी मौत के बाद रिया पर काफी गंभीर आरोप भी लगे थे इसी कड़ी में एक्ट्रेस काफी वक्त तक पुलिस और न्यायिक हिरासत में भी रहीं. हालांकि, फिर बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.