टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actor : गुम है किसी के प्यार में के इस एक्टर ने रचाई सगाई फोटो शेयर कर जीत लिया सभी का दिल

गुम है किसी के प्यार में हर्षद अरोड़ा ने सत्या का रोल निभाया है।सत्या की शादी सई से हुई थी और उसे सई से प्यार हो जाता है. हालांकि सही के लिए यह एक समझौते वाली शादी होती है वहीं अब हर्षद के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब इस सीरियल में कई सारे नए दिलचस्प टर्न आने वाले हैं मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं कुछ महीने पहले ही शो में एक लीप आया था जिसके आने के बाद नए किरदारों की एंट्री हुई थी। लीप से पहले नील भट्ट,आयशा सिंह दिखाई दिए थे।सई-विराट की प्रेम कहानी में सत्या की एंट्री हुई थी, जिसका रोल हर्षद अरोड़ा ने निभाया था. हर्षद ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली.

हर्षद अरोड़ा ने गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सत्या का रोल निभाया है। सत्या की शादी सई से हो गई है और उसे धीरे-धीरे सई से प्यार भी हो जाता है।हालांकि यह सई के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट शादी होती है। सत्या उसे विराट के पास जाने के लिए कह देता है। लीप के बाद सत्या का किरदार खत्म हो जाएगा लेकिन फैंस उन्हें भूल नहीं पाएंगे हर्षद ने हाल ही में अपनी सगाई की पार्टी की तस्वीरें शेयर की।

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : भोसले हाउस में होने वाला है बवाल, सवि को बाहों में जकड कर ग्रहप्रवेश करेगा ईशान

एक्टर ने नागिन 6 की अभिनेत्री मुस्कान राजपूत से सगाई कर ली. बता दें कि मुस्कान ने एकता कपूर के शो में विदुषी की भूमिका निभाई थी.
मुस्कान राजपूत और हर्षद अरोड़ा ने अपनी तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा मिलकर अगला कदम उठाना उनके पोस्ट पर यूजर्स खूब सारे कमेंट कर रहे हैं। सभी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।लोगों का कहना है कि आपको किसी की नजर ना लगे।एक यूजर ने लिखा आप दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं। आपको बता दे की हर्षद का नाम त्रिधा चौधरी से भी जुड़ चुका है. दोनों ने सीरियल 2016 में शो दहलीज में एख साथ काम किया था. हालांकि दोनों ने सिर्फ एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त बताया था. इसके अलावा उनका नाम अपर्णा कुमार संग भी जुड़ चुका है.

वही गम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि सभी संजीव के सेमिनार में शामिल होने जाती है सुरेखा को यह बात पता चल जाती है और वह गुस्सा हो जाती है सुरेखा ईशान को फोन करती है और सभी के घर छोड़ने की शिकायत करती है ईशान उसे कहता है कि वह सेमिनार में है ईशान कहता है कि वह जल्दी शादी को घर ले आएगा. सेमिनार के बाद सवी, संजीव को बताती है को वो विराट और सई की बेटी है. संजीव उसे अपनी बेटी से मिलवाने ले जाता है. ईशान सोचता है कि सवी को वो कैसे घर ले जाए. ईशान संजीव को फोन करता है और संजीव से पूछता है कि क्या वह सवी से बात कर सकता है. संजीव उसे बताता है कि वो पहले ही घर चली गई है.

See also  Guntur Karam Song Kurchi Madathapetti : साउथ के सुपरस्टार के साथ इस एक्ट्रेस ने किया डांस, देखकर लोगों ने कहा,"पागल कर दिया" पहली झलक आई सामने

इसके बाद सभी वापस भोंसले हाउस आ जाती है और सुरेखा उससे कई सवाल पूछता है सुरेखा रहती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई घर छोड़कर जाने की ईशान सुरेखा से पूछता है कि उसने सभी को कमरे में क्यों बंद किया है जबकि सभी ने कहा था कि वह कहीं नहीं जाएगी सुरेखा को तभी सांस लेने में दिक्कत होने लगती है ईशान और रीवा उसे आराम करने के लिए कहते हैं