ताज़ा खबरें

Rituraj Singh Died : नहीं रहे अनुपमा के फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Rituraj Singh Passes Away: मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह ने आज आखरी सांस ली और अब वह हमारे बीच नहीं रहे. ऋतुराज के एक करीबी दोस्त ने उनके निधन के बारे में बताया.
टीवी इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे हैं.ऋतुराज कुछ समय से पेनक्रियाज की बीमारी से जूझ रहे थे और हाल ही में उन्हें कार्डियक अटैक की वजह से अस्पताल में भर्ती भी करना पड़ा था कार्डियक अरेस्ट के बाद एक्टर ने 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋतुराज सिंह के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने दी है.

See also  Anupama 12 February 2024 : अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, लेकिन शो में आएगा ये मसालेदार ट्विस्ट…
Rituraj Singh Died
नहीं रहे अनुपमा के फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

‘अनुपमा सीरियल’ और ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में आखिरी बार दिखाई दिए एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Death) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. एक्टर के निधन की खबर उनके दोस्त ने कंफर्म की है. अमित ने बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया था और कुछ समय से वह पेनक्रियाज की बीमारी से भी जूझ रहे थे.इलाज के बाद वह घर लौट आए थे लेकिन हार्ट अटैक की वजह से कुछ परेशानियां हो रही थी जिसके बाद अब वह नहीं रहे.

ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh and Tv Shows) ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कुतुंब’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘आहट और अदालत’, ‘दीया और बाती हम’, ‘अभय 3’, ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’, ‘अनुपमा’, ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘यारियां 2’, ‘बंदीश बैंडिट्स’, ‘मेड इन हेवन’ जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में दिखाई दिए. आखिरी बार ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Last Web Show) रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में रफीक के किरदार में दिखाई दिए थे. दिग्गज एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फैंस शॉक में हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

See also  4 जून के बाद खरगे को ‘कांग्रेस ढूंढो यात्रा’ निकालनी पड़ेगी: अमित शाह

एक्टर ऋतुराज सिंह के दोस्त अमित बहल ने यह बात एक पोर्टल के जरिए सभी को बताई है. अमित ने बताया कि एक्टर कई दिनों से बीमार चल रहे थे और वह बीमारी से भी जूझ रहे थे जिसके चलते उन्हें शूटिंग के बीच से ही अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्हें दिल की कुछ समस्या हो गई थी