मनोरंजनविडियोज़

कश्मीर की सड़कों पर सचिन तेंदुलकर ने लगाए चौके छक्के सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो की गुलमर्ग कश्मीर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में वह वहां के स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम में यूं तो कई सारे खिलाड़ी हैं और कई सारे खिलाड़ी अब रिटायर भी हो चुके हैं। मगर कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन लोग जीवन भर के लिए याद रखते हैं और कुछ क्रिकेटर्स तो लोगों के दिल में बस गए हैं। ऐसे में खिलाड़ी भले ही क्यों ना क्रिकेट टीम से रिटायर हो गया हो मगर आज भी फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी है सचिन तेंदुलकर जिन्हें दुनिया में क्रिकेट का भगवान कहा जाता है।सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है।

See also  निखिल पटेल संग तलाक की अफवाहों के बीच दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात, बोलीं-औरते आगे...

सचिन तेंदुलकर के कश्मीर दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कुछ स्थानीय लोग सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं उन्हें देखकर सचिन तेंदुलकर अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और अपनी गाड़ी से उतरते हैं और उनसे पूछते हैं हम भी खेलें? इसके बाद एक शख्स उन्हें दौड़कर बैट पकड़ा देता है और फिर क्या इसके बाद जबरदस्त क्रिकेट मैच शुरू हो जाता है।सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान कई शॉट खेले। आखरी बॉल उन्होंने उल्टे बैट से खेली मगर कोई उन्हें आउट नहीं कर पाया। वीडियो गुलमर्ग का बताया जा रहा है।

See also  Bhojpuri Actresses Leaked MMS : मशहूर भोजपुरी अभिनेत्रियां फँस चुकी है MMS लीक कांड में, अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक कोई नहीं बची बवाल से... 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्रिकेट और कश्मीर: स्वर्ग में एक मैच।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दूसरे हैंडल से भी काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भगवान स्वर्ग में क्रिकेट खेल रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- वाह सचिन पाजी, तुस्सी ग्रेट हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- उनको बस बैट से दूर नहीं रखा जा सकता है।