ताज़ा खबरें

Sandeshkhali Case : संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने बंगाल जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी…

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी समेत राज्य के विपक्षी दल ममता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। 6 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे, जहां वह संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भेंट मुलाकात करेंगे। संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उसके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का इल्जाम लगाया है।

Sandeshkhali Case
संदेशखाली की पीड़िताओं से मिलने बंगाल जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी…

संदेशखाली मामले के सामने आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और लेफ्ट के तमाम नेता घटनास्थल का दौरा करने की प्रयास कर रहे थे। हालांकि, बंगाल प्रशासन ने शुरुआत में नेताओं को संदेशखाली नहीं जाने दिया, जिसके बाद हाईकोर्ट की अनुमति लेने के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी समेत भारतीय जनता पार्टी के कुछ विधायक संदेशखाली पहुंचकर स्थानीय लोगों से भेंट मुलाकात की।

See also  PM Modi UAE Visit : UAE दौरे पर आज रवाना होंगे PM मोदी, हिंदू मंदिर का भी करेंगे उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल यूनिट के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी 6 मार्च को राज्य के उत्तर24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को भी संबोधित कर सकते हैं। मजूमदार ने कहा हमें आज पता लगा कि प्रधानमंत्री 6 मार्च को राज्य का दौरा करेंगे और बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। यह पूछे जाने पर की क्या पीएम संदेशखाली की महिलाओं से मिलेंगे जो उत्तर 24 परगना जिले में स्थित है, मजूमदार से कहा, “अगर संदेशखाली के बहने और माताएं पीएम नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं तो हम निश्चित रूप से इसकी व्यवस्था करेंगे।”

See also  महिला दिवस पर मोदी ने दिया तोहफा, एलपीजी सिलेंडर हो गया ₹100 सस्ता

पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार का कहना है कि पुलिस संदेशखाली में हर शख्स की शिकायत सुनेगी और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। राजीव कुमार बुधवार को संदेशखाली गए थे और पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशांत क्षेत्र की स्थिति का आकलन करने के लिए रात भर वहीं रुके थे, उन्होंने वहां महिलाओं पर अत्याचार करने के दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया।

राजीव कुमार ने आज सुबह धमाखली में मिडिया से कहा, हम प्रत्येक व्यक्ति की शिकायत सुनेंगे, अगर कोई घटना है तो हम दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे। और लोग अत्याचार में शामिल पाए जाते हैं, तो हम उनके खिलाफ कार्यवाही करेंगे।