लव क्राइम

ससुर और बहू मिले होटल के एक कमरे में, फिर मचा बवाल मामला ऐसे आया सामने

Sasur Bahu Affair Story: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले आज कई तरफ सुनाई देते हैं।ऐसा ही एक मामला बदायूं के रोडवेज बस स्टैंड के सामने एक होटल से आ रहा है। बताया जा रहा है कि होटल में बहू और ससुर साथ में पाए गए जिसमें बहू और ससुर होटल के कमरे में संबंध बना रहे था। फिर हुआ कुछ ऐसा…

बदायूं में रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल पर शुक्रवार दोपहर अचानक पुलिस ने छापा मारा था, जिसमें पांच महिलाओं समेत 10 लोग पकड़े गए थे।

इस मामले में पुलिस ने अजंता होटल के मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता को शनिवार को जेल भी भेज दिया है। होटल मालिक सुभाष दुआ की अभी भी तलाश जारी है।यह तलाशी के दौरान विभिन्न कमरो से लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अजंता होटल में एक सूचना के आधार पर शुक्रवार को सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने सिटी मजिस्ट्रेट ब्रजेश कुमार सिंह, सिविल लाइंस इंस्पेक्टर राजेश कुमार और कोतवाली इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान के साथ छापा मारा था।

See also  Bhabhi - Jija Love Story : महिला बैंक अफसर अपने ही नंदोई के इश्क में हुई चूर, पति को धोखा देकर USA भाग गई…

छापामारी के दौरान पुलिस ने जब होटल के कमरे को खुलवाया तो उसमें पांच महिलाओं समय 10 लोग पकड़े गए सभी लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे उसे वक्त पुलिस ने उन्हें पड़कर थाने भेज दिया। इसके अलावा होटल का मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता भी गिरफ्तार किया गया उसे समय होटल में ताला डाल दिया गया इसके पास शाम को पुलिस की टीम ने दोबारा होटल जाकर तलाशी ली तो और भी आपत्तिजनक सामग्री मिली।

सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने शुक्रवार देर रात होटल मालिक सुभाष दुआ और मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी जबकि कमरों से पकड़े गए जोड़ों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया.

See also  Affair With Jija- Sali : प्यार करके साली को दिया जीजा ने धोखा, साली ने थाने में दर्ज कराई अपने जीजा के खिलाफ शिकायत

शनिवार दोपहर को पुलिस ने होटल मैनेजर सुधीर कुमार गुप्ता को जेल भेजा और होटल से ₹15500 और एक रजिस्टर भी बरामद किया। होटल में एक महिला अपने प्रेमी के साथ भी आई थी तो एक महिला ने अपने देवर के साथ आने के बाद भी कबूली एक महिला पड़ोसी के साथ आई थी तो एक नजदीकी के साथ।

वहीं इस्लामनगर का बुजुर्ग भी अपनी करीबी महिला को लेकर आया था। देर रात उसे उसके बेटे की बहू छुड़ाने थाने आई। उसके सामने बुजुर्ग का सिर भी शर्म से झुक गया।
शहर में केवल अजंता ही नहीं बल्कि और भी कई सारे ऐसे होटल हैं जो इस धंधे के लिए बदनाम है।शाहबाजपुर तिराहे के नजदीक होटल में पहले भी छापा मारा जा चुका है और उसके मालिक के खिलाफ फिर भी दर्ज की जा चुकी है।

See also  Savage Husband : पत्नी के प्राइवेट पार्ट में सनकी पति ने इस कारण लगा दिया ताला, दर्द से छटपटाती हुई पत्नि पर नहीं आया रहम...

अजंता होटल से पांच जोड़े ही नहीं पकड़े गए बल्कि वहां से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। होटल के मैनेजर को जेल भेज दिया गया है। अभी मालिक नहीं पकड़ा गया है। उसकी तलाश कराई जा रही है।