Uncategorized

Sasur Bahu Affair : 70 साल के ससुर का अपनी ही 26 साल की बहू पर आया दिल और फिर किया यह काम

Sasur Bahu Love: समाज में ससुर को बाप का दर्जा दिया गया है लेकिन अब यह कहानी बदल चुकी है अब तो ना ससुर बाप रहा और ना ही बहू बेटी के समान रही ऐसे कई मामले सामने आते हैं जहां रिश्तो की मर्यादा का कोई भी ख्याल नहीं रखा जाता है।ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है जहां पर एक बहू और ससुर ने अपनी मर्यादा को पार कर दिया है।आइए जानते है क्या है पूरा मामला

राजस्थान के अलवर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिता ने बहु से अवैध संबंध के चलते अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया है।दरअसल कारोबारी पिता अपनी बहू से मिलने रात को आया। इस दौरान बेटे ने पिता को अपनी पत्नी के साथ देखा इस बात से युवक काफी नाराज हो गया और वह गुस्से में कैमरे से बाहर चला गया।

See also  Shri Krishna Janmasthan : औरंगजेब ने तोड़ा था मथुरा में श्री कृष्ण मंदिर, ASI ने दी जानकारी
Sasur Bahu Affair
70 साल के ससुर का अपनी ही 26 साल की बहू पर आया दिल और फिर किया यह काम

बेटे की हरकत से ससुर और बहू काफी डर भी गए फिर दोनों बेटे का पीछा करते हुए उसके कमरे में जा पहुंचे पुलिस का कहना है कि ससुर और बहू ने मिलकर रस्सी से युवक का गला दबाया और उसकी हत्या कर दी पूरा मामला अलवर के बहरोड़ का है.

अलवर जिले के बहरोड़ में 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके को पिता को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि बहू और ससुर को बेटे ने संदिग्ध अवस्था देख लिया था. इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

एडिश्नल एसपी नीमराना विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे. मृतक द्वारा अपने पिता और पत्नी को संदेश हालत में देख लेने के बाद दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। एएसपी विपिन कुमार ने कहां के 5 मार्च को विक्रम सिंह और पत्नी बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गए थे।

See also  Hello world!

सुबह पत्नी में अपने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिरा दिया और चिल्लाने लगी। इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्य ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां विक्रम सिंह को डॉक्टर निमृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक परिजनों ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने के लिए तैयारी कर ली लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज खोल दिया।

एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जब उसका पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान और सर में चोट के निशान पाए गए. मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. दरअसल, बलवंत की पत्नी की 2020 में मौत हो गई थी. इसके बाद उसके बहू से अवैध संबंध बन गए.

See also  sasur bahu love Affair : 36 साल की बहु ने आखिर क्यों प्यार के लिए चुना बुढ़ा ससुर, प्यार करने की सच्चाई सुनकर दंग रह जाएंगे आप।

हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया. मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और बहू पूजा ने विक्रम सिंह का चुन्नी से गला घोट दिया और आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.