भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Nirhua – Kajal Raghwani Hot Video : काजल रघवानी को टॉवल पहन देख निरहुआ नहीं कर पाए काबू, पलंग पर लिटा कर किया खूब…

दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी का एक जबरदस्त हॉट और बोल्ड भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।यह गाना हर कोई बार-बार सर्च करके देख रहा है।बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने में जहां भोजपुरी सिनेमा आज पीछे नहीं है वही भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी अब विदेशों में होने लगी है। भोजपुरी कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और लगातार यह बढ़ती ही जा रही है।आज के समय में सोशल मीडिया हो या कोई भी शादी पार्टी हो भोजपुरी सॉन्ग ट्रेड करते हुए ही दिखाई दे जाएंगे ।हाल ही में एक और भोजपुरी गाना जबरदस् वायरल हो रहा है. ये गाना है भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का. इस गाने में निरहुआ, एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं.

See also  Kajal Raghwani new songs : एक बार फिर से काजल राघवानी ने मचाई धूम, 'लॉलीपॉप लागेलू' पर किया ऐसा डांस, फैंस हुए बेकाबू... 

आपको बता दे कि यह भोजपुरी गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यह यूट्यूब पर काफी हंगामा मचा रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर आज की तरह फैल रहा है।इस गाने में काजल राघवानी और निरहुआ दिखाई दे रहे हैं दोनों का यह वायरल गाना भोजपुरी फिल्म पटना से पाकिस्तान का है। यूं तो इस फिल्म के सभी गाने काफी सुपरहिट थे लेकिन इसके गाने ‘माई रे माई बथता कमरिया’ कुछ ज्यादा ही पसंद किया गया है. ये गाना यूट्यूबपर जबरदस्त ट्रेंड कर चुका है. वहीं अब एक बार फिर से ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है.

See also  अभिनेत्री पल्लक लालवानी ने अपनी हॉटनेस से बढ़ाया था तापमान, फैंस फोटो देख नहीं हटा रहे नजर।

आपको बता दे कि इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं।यह गाना इसलिए भी इतना ज्यादा ट्रेंड कर रहा है क्योंकि इसमें काजल राघवानी सिर्फ तोलिया पहने हुए हैं और डांस कर रही हैं यही नहीं उनका यह बोल्ड डांस देखकर हर कोई हैरान है। वही इस गाने में निरहुआ भी दिखाई दे रहे हैं और वह अपने देसी अवतार में नजर आ रहे हैं।उन्होंने गले में गमछा बांध हुआ है और साधारण कुर्ता पहने हुए हैं दोनों खूब रंग जमा रहे हैं लोगों को इनका यह अंदाज भी पसंद आ रहा है .देखा जाए तो काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ खूब पसंद की जाती है लेकिन निरहुआ के साथ इस वायरल वीडियो में काजल ने ये साबित कर दिया है कि वो रोमांस की क्वीन हैं.