ताज़ा खबरें

Tripura Crime News : जज के चैंबर में छेड़खानी का शिकार हुई रेप पीड़िता

त्रिपुरा के कमालपुर की एक अदालत में एक रेप पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. छेड़खानी का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसी अदालत के एक जज पर लगा है. एक रेप पीड़ित अपने केस से संबंधित अपना बयान दर्ज कराने के लिए जज के चैंबर में गई थी. वहां जज ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. इसके बाद वो भागकर अपने पति और वकील के पास आ गई. पीड़िता की शिकायत के आधार पर तीन सदस्यीय पैनल ने इस आरोप की जांच शुरू कर दी है.

See also  UP Crime News : भूमि विवाद में हुई खूनी लड़ाई, जमकर चले लाठी, डंडे और धारदार हथियार

Source : Aaj Tak Instagram

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना 16 फरवरी को हुई थी. उस वक्त वो अपने साथ हुए बलात्कार के संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट कमालपुर के चैंबर में गई थी. इस संबंध में उसने कमालपुर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश को अपनी शिकायत दी है. इसमें कहा गया है, “मैं अपना बयान दर्ज कराने के लिए प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट के चैंबर में गई थी. मैं अपना बयान देने ही वाली थी, लेकिन उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.”

See also  गोपाल स्नैक्स के शेयर की कीमत इंट्राडे लो से 12.5% ​​बढ़ी। खरीदें, बेचें या रखें?

इस घटना के बाद पीड़िता चैंबर से बाहर निकल आई. अपने वकील और पति को घटना के बारे में बताया. इसके बाद महिला और उसके पति ने घटना से संबंधित अपनी शिकायत दर्ज कराई है. कमालपुर बार एसोसिएशन में एक अलग शिकायत दर्ज कराई गई है. एक सीनियर वकील ने रविवार को बताया कि धलाई डिस्ट्रिक्ट-सेशन जज गौतम सरकार की अध्यक्षता में तीन जजों के पैनल ने इन आरोपों की जांच शुरू कर दी है. कमालपुर थाने में भी आरोपी जज विश्वतोष धर के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है.