भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Trishakar Madhu New Video Viral : भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने पवन सिंह के गाने पर दिखाया अपना धमाकेदार लुक, यूजर्स बांटने लगे फोन नंबर

अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद रातों-रात सुर्खियों में जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का पवन सिंह के गाने पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की लड़ाई देखकर यूजर्स उन्हें अपना फोन नंबर दे रहे हैं।भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु अपने कथित एमएमएस वीडियो से वायरल हो गई थी जिसके बाद वह काफी चर्चा का विषय भी रही। अब वह करीब एक महीने बाद फिर से सोशल मीडिया पर लौट आई है और अपने जबरदस्त वीडियो से धमाल मचा रही है। वह आए दिन अपने नए-नए वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रही है।

इसी बीच उन्होंने फेसबुक पर अपना एक वीडियो डाला है जिसमें वह पवन सिंह के गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं।उस गाने के बोल हैं- ?जमाना कहेला पवन सिंह.?

आपको बता दे कि त्रिशा कर मधु ने फेसबुक पर जो अपना रील वीडियो शेयर किया है।उसमें वह पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग जमाना कहेला पवन सिंह के बीच के बोल ?चल जाए बंदूक हो? पर अदाएं दिखा रही हैं. गाने के बोल में ?सेक्सी लुक? भी बोला जा रहा है, जिस पर एक्ट्रेस का शानदार रिएक्शन देखने के लिए मिल रहा है और जब ?बंदूक? का जिक्र होता है तो वो एकदम शॉकिंग वाला रिएक्शन देते हुए नजर आ रही हैं. तृषाकर मधु का यह वीडियो काफी शानदार है। इसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत भी लग रही है। उन्होंने रेड लिपस्टिक लगा रखी है।इसके बाद यूजर्स उनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

See also  शादी के महज 7 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया जहीर इकबाल का वीडियो, कैप्शन दिया- जब आप एक…

हालांकि एक्ट्रेस के वीडियो पर लोग उनके वायरल एमएमएस को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें भद्दी बातें भी कह रहे हैं।साथ ही तृषाकर का रील वीडियो देखने के बाद तो अपना फोन नंबर भी उन्हें दे डाला है। इसके साथ ही कुछ फैंस एक्ट्रेस के इस तरह के काम पर ध्यान देने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि फालतू की बातों पर उन्हें ध्यान नहीं देना चाहिए।लोगों ने कहा कि उन्हें इसी तरह आगे बढ़ना चाहिए ।उनके सपोर्ट्स उन्हें सपोर्ट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उनके रील वीडियो को अभी तक पांच हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

See also  लग्जरी कार से गुची बैग तक, अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?

बहरहाल, अगर पवन सिंह के गाने के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gaana) ?जमाना कहेला पवन सिंह? के वीडियो को पिछले साल इसी समय म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था.

इस गाने को पवन सिंह और मौसम पर फिल्माया गया है। वीडियो का शूट काफी अच्छी लोकेशन पर किया गया है इस गाने को पवन सिंह ने गया है और इसके लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं।इसका म्यूजिक छोटू रावत ने दिया था और इसको कोरियोग्राफी यू बी स्टाइल ने किया है.इस म्यूजिक वीडियो (Music video) को पूरे एक साल में करीब 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.