बॉलीवुडमनोरंजनविडियोज़

विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कुछ लोगों को बताया घटिया, इंडस्ट्री पर साधा निशाना

विक्रांत मेस्सी इन दोनों अपनी हालिया रिलीज मूवी 12वी फेल को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है और फिल्म सुपरहिट हो गई है।इसके साथ ही दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की।

इस फिल्म के लिए विक्रांत मैसी को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला इन सभी के बीच हाल ही में विक्रांत ने इस फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर एक बात कही.

See also  फिल्म आर्टिकल 370 जम्मू कश्मीर की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है….

दरअसल, हाल ही में विक्रांत मैसी अनफिल्टर समदिश के साथ चैट शो में नजर आए थे. इस दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में शेयर किया है और विचार भी साझा किए हैं. इस चैट शो के दौरान जब उनसे कहा गया की लाइफ में घटिया इंसान बनकर इंडस्ट्री के एक अच्छे एक्टर बन सकते हैं क्या? तो इस पर उन्होंने कहा कि ऐसे काफी लोग हैं लोग उन्हें पसंद करते हैं उन्हें प्यार भी दिया जाता है।

यहां तक लोग उनके जैसा बनना भी चाहते हैं लेकिन इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। इसके बाद विक्रांत से शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर भी पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कई लोगों ने करवाई है इसमें कुछ भी गलत नहीं है और अगर मुझे जरूरत पड़ी तो मैं भी करवा लूंगा। मैं खुद भी बेटर और बेटर शेप बॉडी चाहूंगा. इस दौरान विक्रांत ने इंडस्ट्री के दिखावे पर भी बात की और उन्होंने इसके पीछे का कारण डर को बताया है. उन्होंने इस दौरान कि जो भी क्रिएटिव आर्टिस्ट हैं, उनके अंदर ये डर रहता है.

See also  मोनालिसा ने चलाया अपनी अदाओं का जादू, कैमरे के ​सामने किए ये सेक्सी पोज, देखें वीडियो

आपको बता दें कि 12वीं फेल के बाद वे जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे. यह फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल पार्ट है और इस फिल्म में विक्रांत के साथ तापसी पन्नू नजर आई थीं. वहीं, फिल्म के दूसरे पार्ट में तापसी और विक्रांत के अलावा सनी कौशल नजर आने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में विक्रांत पिता है. उनकी पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया है.