Uncategorized

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Jan 2024 : अरमान और अभिरा का फूटा भांडा, Ex-Girlfriend का हुआ पर्दाफाश…

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान को अस्पताल से कॉल आता है कि रोहित की सकल वाला व्यक्ति अस्पताल में भर्ती हुआ है और उसे बहुत चोट लगी है अरमान उसे देखने जाता है लेकिन वह कोई और होता है।

विद्या को अरमान के घर ना आने से चिंता हो जाती है उसे डर है कि अरमान के साथ भी रोहित वाला हादसा न हो जाए फिर अभिरा वहां आती है दादी-सा अभिरा से अरमान की खवर पूछती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Jan 2024
अरमान और अभिरा का फूटा भांडा, Ex-Girlfriend का हुआ पर्दाफाश…

अभिरा विद्या को चिंता में देखती है इसलिए वह विद्या से झूठ बोल देती है कि अरमान अपने दोस्त की पार्टी में गया है जिससे सबकी चिंता दूर हो जाएं मनीषा मनोज से कहती है कि मुझे लगता है रूही और अरमान का चक्कर चल रहा है क्योंकि अरमान रूही को लेने गया है और रूही भी अपने घर पर नहीं होगी।

See also  Ayodhya Ram Mandir : लक्ष्मण सुनील लहरी को अयोध्या से गिफ्ट में मिला सुंदर राम मंदिर, बोले -छोटी सी रामलला की मूर्ति मिल जाए....

दादी-सा को अभिरा की बातों पर यकीन नहीं होता वह अभिरा के कमरे में उससे सच पूछने जाती है कि अरमान कहां गया है लेकिन अभिरा उसी वात पर अड़ी रहती है। कुछ देर बाद कार का हॉर्न बजने की आवाज आती है मनीषा और स्वर्णा देखते है कि अरमान घर वापस आ जाता है लेकिन वह अपने साथ रूही को लेकर भी लौटा है

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अरमान से उस लड़की के वारे में पूछती है जिससे अरमान गले मिल रहा था अरमान कहता है कि वो मेरी Ex-Girlfriend थी।