Uncategorized

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बीच सड़क में होगा अभीरा का एग्जाम, सुरेखा-अरमान की हुई तगड़ी बहसबाजी…

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पोद्दार परिवार से होती है अभिरा अरमान का कॉलर पकड़ लेती है उसे ऐसा करते दादी-सा देख लेती है दादी-सा अभिरा से कहती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमारे पोते का गिरेबान पकड़ने की। कावेरी अभिरा से कहती है कि आज बुरी बहू के साथ साथ तुम बुरी पत्नी भी बन चुकी हो।

माधव दादी-सा को समझाता है कि हमे पति पत्नी के बीच के मामलों में नही पड़ना चाहिए विद्या माधव से कहती है कि अभिरा को अभी नही समझाया तो ये रोड में सबके, सामने अरमान से हाथापाई शुरू कर देगी।

मनीष अभिरा के फाइल जलने की वजह से रूही और सुरेखा पर गुस्सा करता है सुरेखा कहती है कि उसने अभिरा की फाइल जान बूझ कर नही जलाई तभी अरमान सुरेखा को वीडियो कॉल करता है सुरेखा कॉल उठाती है तो अरमान उससे पूछता है कि तुमने अभिरा की फाइल क्यों जलाई सुरेखा कहती हैं कि हमने अभिरा की फाइल जानबूझ कर भी जलाई।

See also  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : YRKKH में अभिरा की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करेंगी ये त्रिदेवियां

अरमान कहता है कि आपकी वजह से अभिरा का एग्जाम छूट गया आपने अभिरा और उसकी स्वर्गीय मां का सपना पूरा होने से रोका है फिर रूही सुरेखा का साथ देते हुए अरमान पर चिल्लाती है और कहती है कि मुझे अभिरा के नाम से ही नफरत हो गई है।

अरमान को याद आता है कि उसने विद्या से वादा किया था कि वो रूही को घर वापस लेकर आएगा लेकिन उसने रूही को फिर से गुस्सा दिला दिया है। अरमान रूही को मनाने के लिए उसे कॉल कर रहा होता है अभिरा के हाथ से अक्षरा की तस्वीर गिर जाती है और उसका कांच टूट जाता है अभिरा उसे सही करने की कोशिश करती है अरमान रूही को कॉल लगता है रूही अरमान का कॉल उठा लेती हैं लेकिन अरमान का ध्यान अभिरा पर चला जाता है।

See also  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 February 2024 : बीच सड़क में युवराज को दौड़ा-दौड़ा कर मरेगा अरमान, शो में आया बड़ा ट्विस्ट
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
बीच सड़क में होगा अभीरा का एग्जाम, सुरेखा-अरमान की हुई तगड़ी बहसबाजी…

अरमान रूही से बात नहीं करता और अभिरा के पास चला जाता है रूही को इस बात का बहुत बुरा लगता है अरमान अभिरा से कहता है कि वो अक्षरा की फोटो को सही करवा देगा और अरमान अभिरा को हौसला देता है कि अक्षरा बहुत मेहनती थी अगर तुम उनकी बेटी हो तो फिर से मेहनत करो और एग्जाम की तैयारी करो अभिरा को अरमान की बात सुनकर हौसला आ जाता है वह फिर से तैयारी करना शुरू कर देती है।

अभिरा अपना एसिगमेंट पूरा करके फिर से कॉलेज जाती है और वह अपनी मैम की गाड़ी रोक कर उन्हे एक और मौका देने के लिए कहती है लेकिन उसकी मैम उसे दुबारा मौका नहीं देना चाहती और कॉलेज से निकालने की धमकी देती है।

See also  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : रूही ने अभिरा की उड़ाई धज्जियां, वकीलों की पार्टी में अरमान संग की ऐसी हरकत…

फिर अरमान वहां आ जाता है और वह अपने साथ अभिरा की किताबें भी लेकर आता है फिर अभिरा की मैम से कहता है कि आप इन 3 बुक्स में से अभिरा से कोई भी 3 सवाल पूछिए अगर अभिरा उनका जवाब नहीं दे पाई तो आप उसका एसिग्मेंट स्वीकार मत करना। अभिरा की मैम उससे सवाल पूछना शुरू करती है अभिरा शुरू के 2 सवालों के जवाब बड़ी आसानी से दे देती है लेकिन अभिरा 3 सवाल सुनकर उसका जवाब याद नहीं आता

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा के वकील बनने की सपने की चोटी सी शुरुआत हो चुकी है और वह इसके लिए अरमान का शुक्रिया करना चाहती है वह अरमान के लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर जाती है लेकिन वह देखती है कि अरमान कर रूही आपस में गले मिल रहे है उसके हाथ से गुलदस्ता गिर जाता है।