Uncategorized

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : रूही ने अभिरा की उड़ाई धज्जियां, वकीलों की पार्टी में अरमान संग की ऐसी हरकत…

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दादी-सा अरमान की सजा माफ़ कर देती है और उसे सबके साथ खाना खाने के लिए डाइनिंग टेबल पर बैठने के लिए कहती है।

लेकिन अरमान ऐसा करने से मना कर देता है क्योंकि अभिरा भी सबसे अलग रहकर खाना खाती है लेकिन अभिरा अरमान से जबरदस्ती सबके साथ खाना खाने के लिए विठा देती है।

संजय अरमान को वकीलों की शानदार पार्टी के बारे में बताता है और वह कहता है कि अरमान और उसकी पत्नी को भी इस पार्टी में जाना है। लेकिन अभिरा पार्टी में जाने से मना कर देती है।

See also  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 February 2024 : बीच सड़क में युवराज को दौड़ा-दौड़ा कर मरेगा अरमान, शो में आया बड़ा ट्विस्ट

अभिरा कहती है कि मुझे एक केस पर काम करना है। माधव अभिरा को समझाता है लेकिन अरमान बोलता है कि कोई बात नहीं में अकेले ही चला जाऊंगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
रूही ने अभिरा की उड़ाई धज्जियां

पार्टी में जाने के लिए रुही अरमान को अपनी पसंद के कपड़े पहनने को देती है लेकिन अभिरा भी अरमान को अपने पसंद के कपड़े देती है फिर अरमान अभिरा की पसंद के कपड़े पहनता है।

ये देख कर रुही को जलन हो जाती है और वह गलती से अरमान के कपड़ो में रंगोली का कॉलर लगा देती है फिर अरमान को मजबूरी में रूही के पसंद किए हुए कपड़े पहनने पड़ते है।

See also  Lal Krishna Advani to be Conferred Bharat Ratna Award : BJP के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को मिलेगा ’भारत रत्न’,PM मोदी ने दी जानकारी

दूसरी तरफ चारू के बॉस देव चारू को पार्टी ने आने के लिए कहते है चारू को चिंता होने लगती है कि उस पार्टी में मेरा आधा परिवार होगा किसी को पता न लग जाए।

अभिरा अरमान को बताती है कि मैं भी अब पार्टी में चलने के लिए तैयार हूं ये सुनकर अरमान बहुत खुश होता है लेकिन रुही को अभिरा से जलन हो जाती है।

अभिरा पार्टी में जाने के लिए तैयार होकर आ जाती है उसे देख कर विद्या और मनीषा हैरान रह जाते है और उसकी तारीफ करते है और नजर उतारते है।

अरमान और अभिरा पार्टी ने पहुंच जाते है और वह साथ में डांस करते है लेकिन अभिरा देखती है कि उस पार्टी में रुही भी आई हुई है और वह अरमान के साथ डांस कर रही है।

See also  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : बीच सड़क में होगा अभीरा का एग्जाम, सुरेखा-अरमान की हुई तगड़ी बहसबाजी…

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अरमान और अभीरा पार्टी में पहुंच जाते है लेकिन गाड़ी से उतरते वक्त अभिरा की हिल्स टूट जाती है जिसकी वजह से उसे पार्टी में अंदर नहीं जाने दिया जाता। फिर अभिरा और अरमान डांस करते है लेकिन वहां रूही आ जाती है फिर वह अरमान के साथ डांस करने लगती है अभिरा को उस पर गुस्सा आता है।