Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

Weekly Rashifal : नई नौकरी के लिए इंतजार होगा खत्‍म, इनकम भी बढ़ेगी

Career Rashifal: मई महीने में 5 मई से 12 मई तक का समय 5 राशि वाले जातकों के करियर और आर्थिक मामलों के लिहाज से बहुत शुभ रहने वाला है. इस हफ्ते उन्‍हें पदोन्‍नति मिल सकती है, सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. वहीं व्‍यापारी वर्ग को भी लाभ मिलेगा. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं यह सप्‍ताह सभी राशियों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए कैसा रहेगा. 
 
मेष – आय के स्त्रोत स्थाई होंगे. फाइनेंस संबंधी गतिविधियों के लिए सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. शेयर बाजार में निवेश से आपको लाभ मिलेगा. 

See also  Cobra Pregnant : कितने दिन में जन्म लेता है कोबरा, जानकर यकीन ना करेंगे

वृषभ – व्यापार और नौकरी में प्रदर्शन आपकी अपेक्षा के अनुसार रहेगा. भौतिक सुख सुविधाओं की वस्तुएं खरीदने में धन खर्च होगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. 

मिथुन – व्यापार में बदलाव करने का विचार बनेगा. मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले लोगों की आय बढ़ सकती है. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. कोई मूल्यवान वस्तु गुम हो सकती है.

कर्क – करियर को लेकर काफी सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य समस्या को लेकर धन खर्च हो सकता है. नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं.

सिंह – कार्यक्षेत्र में मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेंगें. व्यापार में बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. उधार लेने देन से बचना चाहिए.

See also  Pandya Store 30 Jan 2024 : खतरे में पड़ी नताशा-धवल की जान, अमरीश पर फूटा तगड़ा गुस्सा…

कन्या – करियर को लेकर दृढ़ निश्चय से कार्य करें सफलता निश्चित रूप से मिलेगी. खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. कार्य को अधूरे छोड़ने की प्रवृत्ति से बचें. 

तुला – व्यापार की स्थिति को लेकर मजबूत रहेगें. नौकरी में आपकी सैलरी बढ़ सकती है. कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने की संभावना बढ़ रही है. नई जॉब मिल सकती है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगें.

मीन – नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. उधार धन के लेन देन से आपको नुकसान हो सकता है. व्यापारिक यात्रा के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Source