Uncategorized

Pandya Store 30 Jan 2024 : खतरे में पड़ी नताशा-धवल की जान, अमरीश पर फूटा तगड़ा गुस्सा…

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, मखवाना धवल को घर ले आते हैं। अम्बा धवल और नताशा का स्वागत करती है। वह ईशा की तलाश करती है। वह कहती हैं कि ईशा को धवल से मिलने आना चाहिए था। नताशा चीकू के पैर की चोट के बारे में बताती है। वह कहती है कि ईशा चीकू की देखभाल के लिए वहीं रुक गई थी। धवल अंबा से ईशा को बुलाने के लिए कहता है।

ईशा अंबा से बात करती है और धवल का हालचाल पूछती है। अंबा उससे पूछती है कि क्या वह धवल को भूल गई है। ईशा का कहना है कि चीकू बहुत आहत हुआ था वह परिवार से मिलने का वादा करती है। अंबा उन्हें मखवाना घर में होने वाले बड़े उत्सव में आमंत्रित करती है। चीकू पार्टी में कुछ ड्रामा जोड़ने का निमंत्रण स्वीकार करता है। कहीं और, संदीप नताशा की जिंदगी बर्बाद करने की योजना बनाता है। नताशा की खुशी को जलाने के लिए उसे केरोसिन के डिब्बे मिलते हैं। वह नताशा और मखवानास को निशाना बनाता है।

मखवाना परिवार ने एक शानदार पार्टी के साथ धवल को आश्चर्यचकित कर दिया। धवल को लगता है कि अगर नताशा पार्टी में डांस करेगी और अमरीश को परेशान करेगी तो यह एक बड़ा ड्रामा होगा। वह तनावग्रस्त हो जाता है उसे अपने सिर के घाव में दर्द महसूस होता है। वह उनसे पार्टी बंद करने के लिए कहता है। परिवार के लोग उसकी देखभाल करते हैं। नताशा और अमरीश धवल की हालत देखते हैं और चिंतित हो जाते हैं।

चीकू ने मखवानाओं को रुलाने का एक तरीका ढूंढ लिया। वह देखता है कि ईशा पार्टी में पहनने के लिए अपने गहने चुन रही है। वह एक फर्जी कॉल करता है और अपना घर बेचने के लिए असहाय होने का नाटक करता है। ईशा उसे अपने गहने देती है और घर बचाने के लिए उसे बेचने के लिए कहती है। वह उसकी मदद लेने से इंकार कर देता है। उनका कहना है कि वह भी अब पंड्या हैं और परिवार में योगदान देना चाहती हैं। वह उसे बेवकूफ बनाता है।

See also  UP Budget 2024 : UP के इतिहास का सबसे बड़ा बजट, जानें योगी सरकार ने किसे क्या दिया
Pandya Store 30 Jan 2024
खतरे में पड़ी नताशा-धवल की जान

वह उससे बहुत प्यार करती है और उसे अपनी असली संपत्ति कहती है। वह उसे महत्व देती है और कहती है कि वह भौतिकवादी चीजों को ज्यादा महत्व नहीं देती है। नताशा अमरीश से अनुरोध करती है कि वह धवल की खातिर परिवार के सदस्यों को पार्टी में नाचने की अनुमति दे। वह जानती है कि अमरीश धवल को तनाव नहीं देंगे। अमरीश ने धवल से निश्चिंत रहने को कहा, पार्टी वैसे ही होगी जैसे धवल चाहेगा।

चीकू ने ईशा के कपड़ों पर पेंट दाग दिया। वह उससे कहता है कि वह कोई भी साधारण कपड़े पहन सकती है। ईशा का कहना है कि अमरीश भव्य पार्टियां करते हैं और वह इतने साधारण कपड़े पहनकर नहीं जा सकतीं। उनका कहना है कि वह वैसे भी खूबसूरत दिखती हैं। वह पार्टी में शामिल होने के लिए सहमत हो गई। स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे आदित्य नारायण।

वह धवल को अपनी शुभकामनाएं देते हैं। धवल बताते हैं कि वह अपनी जिंदगी नताशा की वजह से बेहतर महसूस कर रहे हैं। वह नताशा से पूछता है कि क्या अमरीश ने उसे कोई परेशान करने वाली बात कही थी। वह उसे बताती है कि अमरीश खुशमिज़ाज़ हो गया है। वह धवल से झूठ बोलती है और उसे खुश करती है। अमरीश को राहत मिली. चीकू और ईशा वहां पहुंचते हैं। अम्बा ने ईशा का स्वागत किया। वह ईशा से पूछती है कि उसने साधारण कपड़े क्यों पहने हैं। वह गायब गहनों के बारे में पूछती है। ईशा बहाना बनाती है।

See also  Pandya Store : क्या धवल की सच्चाई जान नताशा देगी अमरीश का साथ, शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट…

अंबा ईशा से कहती है कि वे धवल को कोई तनाव नहीं दे सकते। वह चीकू से अनुरोध करती है कि वह ऐसा कुछ भी गलत न करे जिससे धवल के स्वास्थ्य को नुकसान हो। संदीप बुरे इरादे से वहां पहुंचा। वह नताशा पर निशाना साधता है। नताशा मदद के लिए चिल्लाती है। संदीप ने उसे जिंदा जलाने के लिए उस पर मिट्टी का तेल डाल दिया। नताशा कैसे बचेगी?

चीकू ने आदित्य और मखवाना भाइयों के साथ प्रस्तुति दी। वह अपना परिचय मखवाना के दामाद के रूप में देता है। उन्हें उनके परेशान चेहरे देखकर आनंद आता है। अमरीश ईशा और नताशा को डांस करने के लिए कहते हैं। उनका कहना है कि धवल को का खु खुशी होगी नताशा कहती है कि वह तब डांस करेगी जब हेतल, प्रणाली और डॉली भी उसके साथ जुड़ेंगी। अमरीश परिवार के सदस्यों को उनकी इच्छानुसार नाचने और जश्न मनाने की इजाजत देते हैं। मखवाना एक पैर हिलाते हैं और आनंद लेते हैं। धवल को मजे से एन्जॉय करते देख अमरीश खुश हो जाते हैं धवल भी उनके साथ नृत्य में शामिल हो गए, जिससे वे आश्चर्यचकित रह गए।

संदीप कैटरर का काम करता है और वेटर से झूठ बोलता है। वह वेटर से कहता है कि जाओ और नताशा को बुलाओ। वेटर उसे बताता है कि कैटरर उसे बुला रहा है। नताशा किचन एरिया में जाती है। वह संदीप को देखकर चौंक गई। वह मदद के लिए धवल और चीकू को चिल्लाती है। उसका कहना है कि उसने उसके परिवार और करियर को बर्बाद कर दिया है। वह उसे छोड़ना नहीं चाहता। चीकू भावेन को अमरीश के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है। उनका कहना है कि जब भावेन कंपनी के सीईओ बनेंगे तो हर कोई उनका सम्मान करेगा। भावेन तारीफ पाकर खुश हो जाता है। चिराग ने भावेन और चीकू की मजबूत दोस्ती पर टिप्पणी की। संदीप ने नताशा पर मिट्टी का तेल डाल दिया। वह किसी तरह खुद को बचाने में सफल हो जाती है, लेकिन वहां आग लग जाती है।

See also  Bihar Politics : बिहार में नीतीश कुमार की नई कैबिनेट में इनको बनाया जाएगा मंत्री, विधायकों के नाम आए सामने

नताशा संदीप से लड़ती है और रसोई क्षेत्र से बाहर निकल जाती है। वह उसे मारती है और भाग जाती है। संदीप वहीं गिर गया. आग लगती देख परिवार के लोग सदमे में हैं। धवल नताशा के पास पहुंचता है और उसे आग से बचाता है। वे आग में फंस जाते हैं धवल को चक्कर आता है अमरीश ने मदद के लिए अग्निशामकों को बुलाया। धवल नताशा की रक्षा करते हैं। वह इसे उनका भाग्य बताते हैं कि उनका अंत इस तरह हो रहा है।

नताशा कहती है कि वह खिड़की से बाहर जाने की कोशिश करेगी वह उसे संदीप के हमले के बारे में बताती है। संदीप ने घर के निकास द्वार पर ताला लगा दिया। परिवार के लोग अंदर फंस गए।