Thursday, September 19, 2024
विडियोज़

Nagin Dance Ka Video : नागिन धुन बजा तो खुद को नाग समझ बैठा लड़का, फिर जो हुआ देखने लायक है|देखें वीडियो

Nagin Dance Ka Video: सोशल मीडिया के एक से बढ़कर एक प्लेटफॉर्म है, जहां हर समय कुछ ना कुछ छाया ही रहता है. सैकड़ों -हजारों की तादाद में यहां वीडियो अपलोड होते हैं लेकिन कुछ ही सबका ध्यान खींच पाते हैं. उन्हीं में से एक वीडियो अभी तेजी से वायरल होता दिख रहा. नजारा शादी समारोह का है लेकन इसमें एक लड़का ऐसा अंदाज दिखा रहा है जिसे देख सबके होस उड़ गए. इसका वीडियो भी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. साथ ही इस पर नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन भी पोस्ट हो रहे हैं.

See also  Bhojpuri Video : अक्षरा के सेक्सी अवतार को देखकर बेकाबू हुए खेसारी लाल, फिर दोनों ने किया जमकर रोमांस

नागिन डांस करने लगा लड़का

शादियों में आपने देखा होगा कि लाउड म्यूजिक वाले गाने बजाकर लोग डांस करना पसंद करते हैं. शादियों में नागिन डांस की धुन पर भी लोग थिरकना नहीं भूलते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ इसी तरह का नजारा वायरल हो रहा है. इसमें देख सकते हैं कि किस तरह नागिन धुन बजते ही एक लड़के पर भूत सवार हो गया. उसने खुद को नाग समझना शुरू कर दिया और उसी अंदाज में फुफकारने लगा. शख्स डांस भी उसकी अंदाज में किए जा रहे हैं. उसके इस रूप को देख समारोह में मौजूद लोग भी हिल से गए.

यहां देखिए इंस्टाग्राम पर वीडियो को:

एक ने खूब बजाई बिन

सबकी निगाहें उन दो लड़कों पर टिक गईं जो नागिन धुन पर एक्टिंग कर रहे थे. एक लड़का बिन बजा रहा है तो दूसरा पर लहरा रहा है. इस वीडियो को himanshurajoriyaa and duffer_rajput_63 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. हजारों की संख्या में इस पर लाइक्स और व्यूज भी आ चुके हैं.

Source