Thursday, September 19, 2024
क्रिकेट

हार्दिक को फूट-फूटकर रोता देखकर भी नहीं पिघला नताशा का दिल, तलाक की खबरों के बीच वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई तक नहीं… 

Hardik Pandya Wife : बीता हुआ दिन 29 जून 2024 भारतीय क्रिकेट के लिए काफी खास रहा. तकरीबन 17 साल के बाद साउथ अफ्रीका को फाइनल में बुरी तरह से हराकर टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतकर अपने नाम कर ली है. 17 साल बाद मिली टीम इंडिया को इस जीत की खुशी के बाद मैदान पर खुशी के आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा. कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर उपकप्तान हार्दिक पांड्या सभी को पलकें नम दिखाई दी. भारतीय क्रिकेट टीम की इस शानदार जीत के बाद पूरा देश जश्न में डूब गया है. 

See also  अब कोहली-रोहित और जडेजा के बाद मोहम्मद शमी भी लेंगे संन्यास, घोषणा करते हुए कहा नहीं पहनेंगे अब कभी टीम इंडिया की जर्सी... 

मालूम हो कि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी केंसिंग्टन ओवल के मैदान में टीम इंडिया की इस जीत को सेलिब्रेट किया. वहीं, विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों से वीडियो कॉल पर बात करते दिखे, लेकिन इन सब में सबसे अकेले कोई दिखाई पड़े तो वो थे हार्दिक पांड्या क्योंकि हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक न तो स्टेडियम में दिखाई दी और न ही जीत के इतने समय के गुज़रने के बाद भी अब तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर कर या वीडियो कॉल कर हार्दिक को जीत की बधाई दी. इस के साथ ही एक बार फिर से नताशा और हार्दिक के बीच के रिश्तों में खटास की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया का मुकाबला इतना जबरदस्त रोमांचक था कि एक समय तो ऐसा लग रहा था कि भारत की हार निश्चित है. लेकिन आखिर तक भारतीय गेंदबाजों ने उम्मीद नहीं छोड़ी और मैच जीतकर ही दम लिया. बेहद ही अहम रोल निभाते हुए हार्दिक पांड्या ने पहले से अधिक खतरनाक दिख रहे हेनरिक क्लासेन का विकेट लेकर भारत की मैच में वापसी कराई. इतना ही नहीं हार्दिक ने पारी के आखिरी ओवर के पहली ही गेंद पर डेविड मिलर का बड़ा विकेट लेकर भारत को जीत की दहलीज पर खड़ा करने में अहम भूमिका भी निभाई. 

See also  मुंबई छोड़ा हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ, लेकिन फ्लाइट पकड़ते-पकड़ते दे दी बड़ी हिंट... 

ऐसे में हार्दिक की पत्नि नताशा का वर्ल्ड कप जीतने पर भी कोई भी रिएक्शन न आना अटपटा तो है, क्योंकि एक समय स्टेडियम में नताशा हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए सबसे आगे दिखाई देती थी. लेकिन अब ये आलम है कि वह पूरे टी20 वर्ल्ड कप में किसी भी मैच में नताशा न तो स्टेडियम में दिखाई ही दी और न ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया.