Thursday, September 19, 2024
अजब-गजबप्राइवेट वीडियोविडियोज़

Leaked MMS : सिर्फ भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु का MMS वीडियो ही नहीं बल्कि इन मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों का भी हो चुका है वीडियो लीक… 

Leaked MMS : प्राइवेट एमएमएस लीक होने की घटना कोई नहीं बात नहीं है। अक्सर ही मशहूर अभिनेत्रियों की MMS लीक कांड का खुलासा होता ही रहता है। कभी कांड में सच्चाई होती है तो कभी लीक हुआ वीडियो बस बदनाम करने की साजिश में बनाया गया फेंक वीडियो होता है। इन दिनों एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री MMS लीक कांड के कारण सुर्खियों में छाया हुआ है। 

दरअसल कुछ समय पहले ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर गायिका शिल्पी राज के एक MMS वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाकर रख दिया था। वायरल हुए वीडियो में मशहूर गायिका शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में साफ देखा जा सकता है। मालूम हो कि इस तरह की घटना कोई पहली बार फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हुई है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के प्राइवेट एमएमएस ने जमकर हंमाचा मचाया हुआ है। 

See also  Trisha Kar Madhu Video Viral : एक बार फिर से त्रिशाकर मधु के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़... 

1. त्रिशाकर मधु 

फुल वीडियो देखने यहाँ क्लिक करे

साल 2021 के अगस्त महीने में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का भी MMS वीडियो वायरल हुआ था जिसके कारण जमकर बवाल मचा था। 

2. प्रियंका पंडित

Priyanka Ka MMS फुल वीडियो यहाँ देखें

इस कड़ी में अगला नाम मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का है जिन्होंने अपने लीक MMS के कारण लोगों की काफी खरी-खोटी भी सुनी है।

3. करीना कपूर

सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बॉलीवुड भी इस कांड के कारण काफी बदनाम हो चुका है। बात उन दिनों की है जब करीना कपूर और शाहिद कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब उन दोनों का भी एक वीडियो लीक हुआ था। 

See also  Trishakar Madhu Sexy Video : MMS वीडियो वायरल होने के बाद फिर से एक बार तृषाकर मधु का यह वीडियो हो रहा है वायरल

4. मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में मल्लिका शेरावत भी MMS वायरल के कारण काफी शर्मिंदा हो चुकी है। 

5. मोना सिंह

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह जो कि सीरियल के साथ-साथ फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं भी MMS कांड से अछूती नहीं है। 

6. वीना मलिक

भारत तो छोड़ो पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक भी इस लिस्ट में शामिल है। मालूम हो कि अभिनेत्री वीना मलिक का भी एक निजी वीडियो जिसमें वह अभिनेता रंजन वर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

7. हंसिका मोटवानी

अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और एक जमाने में टीवी पर चाइल्ड ऐक्ट्रेस के रूप में मशहूर हंसिका मोटवानी भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार बन चुकी हैं। 

See also  Valentine's Day पर Zareen Khan हुईं Oops Moment का शिकार, हो रही ट्रोलिंग

8. कटरीना कैफ

MMS कांड के इस लिस्ट में कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। मालूम हो कि साल 214 में अभिनेत्री का भी एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था।