Saturday, September 7, 2024
भोजपुरीमनोरंजन

Nirahua and Akshara Romantic Video : निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने एक बार फिर से मचाया धमाल, वीडियो देख शर्माए लोग

भोजपुरी सिनेमा के रोमांटिक हीरो की बात अगर की जाए तो उसमें सबसे पहला नाम सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का आता है जो अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं।हालांकि इनकी जोड़ी हमेशा से ही आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है और हर कोई बार-बार इन्हें साथ में देखना भी चाहता है लेकिन जब निरहुआ के साथ बाल्डनेस से भरी हुई एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आती है तो दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। हर कोई इनकी केमिस्ट्री को देखकर दंग रह जाता है।

See also  वरुण धवन की नई दुल्हनिया आलिया भट्ट नहीं बल्कि होगी जानवी कपूर

इन दिनों अक्षरा सिंह और निरहुआ का एक लव सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से छाया हुआ है अक्षरा सिंह और निरहुआ का लव सॉन्ग पलट जइ बा किस लेके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दे कि यह गाना सोशल मीडिया पर लगातार छाया हुआ है। इसमें निरहुआ अपने देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दिखाई दे रही है।दोनों ही अपने अंदाज से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। गाने में निरहुआ अक्षरा को जगह-जगह किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने के सिंगर की बात करें तो इस गाने को अक्षरा सिंह और ओम झा ने मिलकर गाया है और ओम झा ने म्यूजिक दिया है।

See also  Akshara Singh MMS : अक्षरा सिंह के एमएमएस लीक होने के बाद गंभीर आरोप लगे पवन सिंह पर,जाने क्या है इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी?

आपको बता दे कि इस गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं। इस गाने को एसआरके म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।इस गाने को अब तक 10000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 700 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। आप भी इस गाने को देखकर मजा ले सकते हैं. निरहुआ और अक्षरा सिंह आपको रोमांस का वो मजा देंगे जो आपको बॉलीवुड में भी नहीं मिलेगा।