भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Amrapali and Nirahua Suhagrat Video : आम्रपाली और निरहुआ दोनों एक दूसरे के प्यार में दिखे व्यस्त, भोजपुरी फिल्म से रिलीज हुआ हिंदी सॉन्ग “मेरे महबूब”

Mere Mehboob New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के टैलेंटेड और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की है।यह दोनों जिस फिल्म में भी होते हैं वह फिल्म हिट होने के गारंटी होती है।ऐसे में इनका एक और गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दे कि इनका यह गाना भोजपुरी फिल्म का है लेकिन यह गाना हिंदी में है।इस गाने के बोल है “मेरे महबूब” इस गाने में दोनों कलाकारों के बीच की बॉन्डिंग सभी को चौंका रही है। हर कोई इनको देखने के लिए बेताब है, जब भी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ स्क्रीन शेयर करते हैं तो उनके फैंस खुशी से झूम उठते हैं।

See also  4 एपिसोड वाली वो हॉरर-थ्रिलर सीरीज, जिसमें भूतिया आर्मी से लड़ता है हीरो, क्लाइमैक्स बैठा देगा दिमाग में डर

दर्शकों को यह दोनों रियल लाइफ और रियल लाइफ दोनों में ही पसंद आते हैं. ऐसे में अब इस जोड़ी की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी’ (Hum Hain Dulha Hindustani) का गाना ‘मेरे महबूब’ (Mere Mehboob) रिलीज हो चुका है. इसमें इन दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘मेरे महबूब’ (Mere Mehboob) के वीडियो को Enterr10 Rangeela के यू्ट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि निरहुआ आम्रपाली को गाय का दूध निकालना सीख रहे हैं और बाद में वह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करने लगते हैं।इसके बाद आम्रपाली दुबे भी उनकी और आकर्षित होती हैं और फिर दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो जाती है। वह एक दूसरे से गाने के जरिए अपने प्यार का इजहार भी करते हैं।इस दौरान दोनों ही कलाकारों को काफी ग्लैमरस दिखाया गया है। इस वीडियो को लंदन जैसे लोकेशन पर शूट किया गया है और दोनों के आउटफिट भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

See also  Gungun Gupta Interview : अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने तोड़ी अपनी चुप्पी, मचा दी सनसनी

इनकी फिल्मों की बात की जाए तो दोनों ‘आई मिलन की रात’ (Aayi Milan ki Raat) और ‘फसल’ (Fasal) जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं

आपको बता दे की हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी के मेरे महबूब गाने को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने मिलकर गया है।इसके लिरिक्स सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसके बैकग्राउंड म्यूजिक को असलम श्रुति ने तैयार किया है। इस फिल्म को असलम शेख ने ही डायरेक्ट किया है . अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर आफ्ताब ने मूवी को प्रोड्यूस किया है. मूवी के डायलॉग्स अरविंद तिवारी ने लिखे हैं.