Thursday, September 19, 2024
Uncategorized

Swami Chinmayanand Bapu : स्वामी चिन्मयानंद की बड़ी भविष्यवाणी, 7 साल में बनेंगे देश के PM….

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने शुक्रवार को कहा कि 7 साल में इस देश का नेतृत्व ऐसे शख्स के हाथों में होगा जो मेरा लाडला है। शुक्रवार को शाहजहांपुर में मुमुक्षु आश्रम के सभाकर में मीडिया से बातचीत के दौरान स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि देश बदल रहा है और आने वाला परिवर्तन निश्चित ही सकारात्मक होगा। 7 साल के अंदर इस देश का नेतृत्व ऐसे व्यक्ति के हाथ में होगा जो मेरा लाडला है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ है।

स्वामी चिन्मयानंद ने यह भी कहा कि मैं जहां हूं, जितना हूं बिना राजनीतिक पद के, बिना दायित्व के वह सभी काम मैं कर सकता हूं, जो एक राजनीतिक व्यक्ति कर सकता है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने से अपना करीबी रिश्ता जाहिर करते हुए चिन्मयानंद ने बताया कि मैं एक सफर में कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ आप गोरखपुर को द्वारकापुरी बना रहे हैं तो मैं शाहजहांपुर को सुदामा पुरी बनाना चाहता हूं।

See also  Mughal Emperor : अकेला मुगल बादशाह, जिसे मर्दानगी का सबूत देना पड़ा, उस बादशाह का नाम मोहम्मद शाह रंगीला था
Swami Chinmayanand Bapu
स्वामी चिन्मयानंद की बड़ी भविष्यवाणी

चिन्मयानंद ने बताया कि मेरा सपना था मैं रिश्तो का लाभ शाहजहांपुर को देना चाहता था। लेकिन नहीं दे सका। उन्होंने नाम लिए बिना अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिले के जो भी लाभ मिलने थे, उन्होंने वह खुद हासिल कर लिए ,जबकि जनता को कम ही लाभ मिला है।

अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप पर अदालत के फैसले का खुशी व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं तथा आज हम सभी पापों से, आरोपों से तथा आक्षेपों से बरी हो गया हूं।

See also  Kisan Andolan Updates : आंदोलन के बीच आज पीएम मोदी का हरियाणा दौरा

स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि गलत आरोप के जरिए हमारे कदमों को रोका गया लेकिन मैं मुमुक्ष शिक्षा संकुल को गोस्वामी शुकदेवानंद राजकीय विश्वविद्यालय बनवाने के लिए लड़ाई जारी रखी। और इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के मौजूद सत्र में इसे विश्वविद्यालय बनाने का प्रस्ताव आ सकता है।

स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि न्यूयॉर्क में एक पर्चा बांटा गया था जिसमें हमारा और सीएम योगी आदित्यनाथ का तस्वीर लगाया गया था तथा इस दुराचार की पूरी स्टोरी लिखी गई थी। इससे वर्चस्व की लड़ाई में मेरा नुकसान किया गया।

स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि साल 2011 से मेरा पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। इसके चलते हम अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में हिस्सा नहीं ले पाते हैं जबकि हम प्रति साल कम से कम दो विदेश यात्राएं करते थे। स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि हमें बदनाम करने के लिए हमारे विधि कॉलेज को निशाना बनाया गया और इस घृणित कार्य से हमारे विद्यालय की छवि खराब करने तथा नुकसान पहुंचाने की कोशिश कि गई।

See also  Deepika Chikhalia Prediction : दीपिका चिखलिया की भविष्यवाणी हुई सच, छोटे पर्दे की श्रीमद् रामायण निकली एकदम फ्लॉप आदिपुरुष

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री तथा मुमुक्षु आश्रम के संस्थापक स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ उन्हीं के कॉलेज में पढ़ने वाली उनकी एक शिष्या ने साल 2011 में यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। चिन्मयानंद सरस्वती के अधिवक्ता फिरोज हसन खान ने बृहस्पतिवार को कहा था कि स्थानीय सांसद विधायक अदालत के अपर जिला न्यायाधीश एहसान हुसैन ने बृहस्पतिवार को मामले की सुनवाई करते हुए साक्ष्य के अभाव में स्वामी चिन्मयानंद को बरी कर दिया गया है।