क्राइम

Bihar Love Crime News : रात के अंधेरे में टीचर मिलने पहुंचा अपनी प्रेमिका से, फिर सुबह बीबी के साथ लौटा घर

Bihar News : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है,जहां बताया जा रहा है कि रात में एक प्रेमी टीचर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा. इसके बाद प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और मौलवी को बुलवाकर उनका निकाह पड़वा दिया.सुबह टीचर रात वाली प्रेमिका को बीवी बनाकर साथ ले गया.

Bihar Love Crime News
रात के अंधेरे में टीचर मिलने पहुंचा अपनी प्रेमिका से, फिर सुबह बीबी के साथ लौटा घर

बिहार के मुजफ्फरपुर नगर से यह मामला सामने आ रहा है.बताया जा रहा है यहां एक बीपीएसी टीचर आधी रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका के कमरे में हलचल सुनकर घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने मौलवी को बुलाकर उनका निकाह पढ़वा दिया.

See also  Bareilly Court : रेप के मामले में 1653 दिन शख्‍स जेल में रहा, झूठा केस साबित होने पर लड़की को उतने ही दिन की मिली सजा

रिपोर्ट के मुताबिक नूर मोहम्मद तिरमिजी की पोस्टिंग नवंबर 2023 में मुजफ्फरपुर जिले के उर्दू मध्य विद्यालय जुगोलिया में हुई थी।यहां आते-जाते उनकी इस गांव की साहिबा परवीन के साथ आंखें लड़ गई और दोनों में इश्क हो गया। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों एक दूसरे से मिलने जुलने वालों यहां तक की दोनों एक दूसरे के घर भी आने लगे।रविवार रात में टीचर प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तभी घर वालों ने दोनों को कमरे में पकड़ लिया। इसके बाद रात में ही उन्होंने मौलवी को बुलाकर दोनों का निकाह पढवा दिया।इस निकाह में दोनों के परिजन शामिल थे।

See also  रिश्तों को तार-तार करते हुए एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ बेहोश होने तक किया दुष्कर्म... 

यह पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जगौगिला गांव का है. यहां टीचर नूर मोहम्मद तिरमिजी रात 12 अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उस पर निकाह करवा दिया. सुबह होते ही यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई. इसके बाद यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

टीचर का कहना था कि वह लड़की से बेहद मोहब्बत करता है और उसने लड़की के साथ अपनी मर्जी से निकाह किया है।वही ग्रामीणों का कहना है कि दोनों की प्रेम कहानी स्कूल से ही शुरू हो गई थी। प्रेमिका की छोटी बहन टीचर के स्कूल में पढ़ती है। यही से दोनों की बातचीत शुरू हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे के साथ नंबर भी एक्सचेंज किया और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई उन्हें इस बात का एहसास बिल्कुल भी नहीं था कि वह पकड़े जाएंगे और उनके इस तरह से निकाह हो जाएगा’