ताज़ा खबरेंविडियोज़

Anand Mahindra Viral Video : आनंद महिंद्रा ने बताई अपनी इच्छा जब उन्होंने देखा कबाड़ के जुगाड़ से बनी इस कोठी को

उद्योगपति आनंद महिंद्रा एक ऐसे इंसान हैं जो काफी दिलचस्प भी है और वह अधिकतर ही इंटरेस्टिंग वीडियो को शेयर करते रहते हैं.ऐसे में उनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कमर्शियल प्लेन को एक विला में बदल दिया गया है.रूसी उद्यमी फेलिक्स डेमिन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने एक भंगार बोइंग 737 एयरलाइनर को एक लक्जरी प्राइवेट विला में बदल दिया. यह प्राइवेट जेट विला किराए पर भी उपलब्ध है.

Anand Mahindra Viral Video
आनंद महिंद्रा ने बताई अपनी इच्छा जब उन्होंने देखा कबाड़ के जुगाड़ से बनी इस कोठी को

उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह अपने अकाउंट एक्स पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। उनके अकाउंट पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और वह कोई ना कोई ट्रेंडिंग टॉपिक या आकर्षक कहानियों के बारे में पोस्ट करते हैं। शनिवार को उन्होंने एक ऐसे शख्स का दिलचस्प वीडियो शेयर किया, जिसने एक कमर्शियल प्लेन को विला में बदल दिया.

रूसी उद्यमी फेलिक्स डेमिन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने एक भंगार बोइंग 737 एयरलाइनर को एक लक्जरी प्राइवेट विला में बदल दिया, जिसमें दो बेडरूम, हिंद महासागर के दृश्यों वाला एक अनंत पूल और एक छत है. यह अनूठी संपत्ति इंडोनेशिया के बाली में मंत्रमुग्ध कर देने वाली न्यांग न्यांग चट्टानों के ऊपर स्थित है.

See also  Sushma Shreshta Aka Singer Poornima Life Story : गायिका ने बताया अपने दिल का दर्द, कभी दोहरे अर्थ वाले गाने गाकर हुई थी मशहूर लेकिन फिर छीना नाम और सम्मान

आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट एक्स पर लिखा,कुछ लोग कितने ज्यादा भाग्यशाली होते हैं कि वह अपनी कल्पनाओं को वास्तविकता का रूप दे देते हैं और यह व्यक्ति अपनी कल्पना पर कोई रोक नहीं लगता है। मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या मुझे भी यहां ठहरने के लिए बुकिंग मिल जाएगी और यह देखना काफी दिलचस्प भी होगा लेकिन अनुभव के बाद मैं जेट लैग को लेकर थोड़ा चिंतित हूं.’ वीडियो में डेमिन ने विमान से बने विला का वर्चुअल दौरा कराया.

बोइंग 737 को डेमिन ने साल 2021 में खरीदा था. इसके बाद इसे दूरस्थ स्थान पर ले गया था. इसे तैयार कर उन्होंने साल 2023 में सबके लिए खोल दिया और जल्द ही यह दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित लक्जरी रिट्रीट में अपनी जगह बना ली थी. X यूजर इस अनोखे विला से रोमांचित थे, और कई ने कहा कि उन्हें इसमें रहने का अवसर पसंद आएगा. गौरतलब है कि यह प्राइवेट जेट विला किराए पर भी उपलब्ध है.