ताज़ा खबरेंभारत की खबरेंमनोरंजन

Rinky Chakma Death News : साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली रिंकी चकमा का हुआ निधन

Rinky Chakma Death: रिंकी ने साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा का खिताब जीता था. बीमारी के चलते रिंकी का आज निधन हो गया. बताया जा रहा है वह काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी. आइए जानते हैं उनके बारे में.

Rinky Chakma Death: साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा का खिताब अपने नाम करने वाले रिंकी चकमा ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी उम्र 30 साल की थी. मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मॉडल के निधन के बारे में पुष्टि की है. उनके जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं. आपको बता दे कि वह लंबे समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी. कुछ दिन पहले ही उनकी दोस्त ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें सभी से फंड करने की गुजारिश भी की थी.

See also  सतगुरु जग्गी वासुदेव ने किया रामलला के दर्शन, डूब गए राम भक्ति में बोले राम मंदिर पत्थर नहीं सचेतन त्याग का मंदिर है

आपको बता दे 28 फरवरी 2024 दिन बुधवार को रिंकी चकमा का निधन हुआ। वह काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी। आपको बता दे कि उनकी कई सर्जरी भी हो चुकी थी हालांकि इससे पहले कैंसर उनके शरीर में फैल चुका था। इसी वजह से उन्हें ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था। उन्हें 22 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिंकी को मिस ब्यूटी विद ए पर्पस के खिताब नवाजा गया था। रिंकी 2022 से कैंसर से जूझ रही थीं.

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने जैसे ही उनके निधन का पोस्ट शेयर किया उनके फैंस काफी दुखी हो गए और उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी कमेंट सेक्शन में टूटे हुए दिल की इमोजी को पोस्ट किया है और रिंकी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

See also  Siskiyaan web series : ससुर बीमारी का फ़ायदा उठता कर अपने ही बहु से लेने लगता है मज़ा, ठरकी ससुर का ये सीरीज गर्म कर देगा

मॉडल प्रियंका कुमारी ने कुछ दिन पहले उनकी एक पोस्ट भी शेेयर की थी, मॉडल प्रियंका कुमारी रिंकी की अच्छी दोस्त थी और उन्होंने लोगों से पैसे डोनेट करने की अपील की थी। उन्होंने लिखा था, “हम अपनी दोस्त रिंकी चकमा के लिए फंड जुटा रहे हैं. पैसे जुटाने की जरूरत है ताकि इलाज जारी रह सके. दान करने का विचार करें.”