अजब-गजबभारत की खबरें

Indigo Flight Seat: महिला फ्लाइट में चढ़ी तो सीट देखकर रह गई दंग, इंडिगो ने बताया क्यों नहीं थे सीट पर कुशन

जब हम फ्लाइट में टिकट बुक करते हैं तो हम उम्मीद करते हैं कि हमें सबसे अच्छी सर्विस दी जाएगी क्योंकि टिकट का पैसा भी उसी हिसाब से दिया जाता है लेकिन सोशल मीडिया पर अब विमान की ऐसी तस्वीर सामने आ रही हैं जिसे देखकर लोग अपना सिर पकड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर विमान की बिना कुशन वाली सीट की तस्वीर वायरल हो रही हैं।

दरअसल यावनिका नाम की महिला ने बेंगलुरु से भोपाल जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट को चुना, लेकिन जब वह विमान के अंदर दाखिल हुईं और अपनी सीट पर पहुंची तो उनका दिमाग ही घूम गया।क्योंकि भैया… उनकी सीट पर कुशन ही नहीं थे। ऐसे में उन्होंने बिना कुशन वाली सीट की तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर इस पोस्ट कर दिया।

See also  BJP Candidate List 2024 : भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला कहां का टिकट

इसके बाद इंटरनेट पर एयरलाइन की सर्विस को लेकर बहस शुरू हो गई। कुछ लोग उनका मजाक उड़ाने लगे तो कुछ लोग उन्हें गालियां भी देने लगे। कुछ लोगों का कहना था कि इतना पैसा लेने के बाद भी सर्विस नहीं देते हैं यह लोग।यह तस्वीर इंटरनेट पर छा चुकी है, जिसे X यूजर @yavanika_shah ने बुधवार को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में बताया – सुंदर @IndiGo6E, मुझे उम्मीद है कि मैं सुरक्षित लैंट हो जाऊगी! यह आपकी बेंगलुरु से भोपाल की फ्लाइट (6E 6465) है।

इस पोस्ट को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वही 10000 से ज्यादा इसे लाइक भी मिले हैं जबकि तमाम यूज़र ने इस पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- क्या बात है, मसाज वाली सीट। दूसरे ने कमेंट किया -साफ है कि इंडिगो बिगनर्स के लिए नहीं है। जबकि अन्य लोग इस तस्वीर को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

See also  महिला दिवस पर मोदी ने दिया तोहफा, एलपीजी सिलेंडर हो गया ₹100 सस्ता

इस मामले पर इंडिगो की ओर से तुरंत बयान जारी किया गया। इसमें बताया गया कि साफ-सफाई के लिए सीट से कुशन हटाए गए थे। हमारे केबिन क्रू ने तुरंत उन ग्राहकों को सूचित किया जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं। यह पारगमन के दौरान पालन की जाने वाली मानक सफाई प्रक्रिया है।