मनोरंजन

Ankita Lokhande Sasur Order : अंकिता के बिग बॉस से बाहर आते ही उनके ससुर ने दिया यह आदेश कहा, “ससुराल आओ फिर बताते है ..।”

जब से अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से वह अपना अधिकतर समय अपने परिवार के साथ बिताते हुए दिखाई दे रही हैं.वही विक्की भी अपने बिलासपुर स्थित घर चले गए हैं. बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे अब अपनी नॉर्मल लाइफ में फिर से बिजी हो गई है.शो में अंकिता की निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बनी रही। शो में उनकी सास भी उन पर काफी नाराज दिखाई दी।अंकिता ने इस बारे में पहली बार खुलकर बात की है। अंकिता ने कहा कि उनके ससुर ने उनसे क्या कहा?

See also  Ullu Bold Web Series : शादी के बाद भी औरतों को करने थे मजे, सारी शर्म लिहाज गंवाई और लगाई शर्त एक ही कमरे में घुसकर किया यह काम

अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मम्मी ने विक्की को कभी रोते हुए नहीं देखा और जब उन्होंने उसे रोते हुए देखा तो वह काफी इमोशनल हो गई है। अब मम्मी भी मेरी तरह है। मैं भी अगर वहां होती यदि मेरा बच्चा होता तो मैं भी ऐसा करती। मैं मेरे बेटे के साथ किसी ने क्या किया इस बारे में भी जरूर बोलती। हमारे साथ रहने से मेरी माँ जानती है कि हम कैसे हैं। विकी की माँ वहाँ रहती नहीं है। वह अपनी बेटी के साथ रहती है, इसलिए वे नहीं जानते कि हम कैसे हैं। मेरी सास वह नहीं है जो वह कहती है। उनके मन में कोई विचार नहीं है।

See also  धोनी ने पहले ही दे दिए थे IPL कप्तानी छोड़ने के संकेत

अंकिता ने विक्की के पिता को लेकर भी कहा उन्होंने कहा मेरे ससुर जी से मेरी बात हुई है। उन्होंने कहा कि अभी बिलासपुर जाऊंगा जहां मैं उनसे मिलूंगा। फोन पर हमारी बातचीत हुई है। वह मुझे और विक्की से गुस्सा है आज वो वहां नहीं है। उनका कहना था मैं बिलासपुर जाकर बात करूंगा।

उसे समय अंकित ने भी यह माना था कि इस शो की वजह से विक्की की इमेज पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। अब वह पूरी कोशिश करेंगे की विक्की का असली चेहरा सबको बताएं।