भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Actress MMS leak : इन भोजपुरी एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो हुआ लीक, झेलनी पड़ी कड़वी बातें,जाने कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

आज हम आपको कुछ ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और इसके बाद यह एक्ट्रेस काफी परेशान भी हो गई थी। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्हें रातों-रात शोहरत मिली है लेकिन जब इनका कैरियर ऊंचाइयों को छू रहा था, उसी वक्त इन्हें बदनामी का दर्द भी झेलना पड़ा ऐसी कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस है जिनका एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद इन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा । आइये जानते हैं कौन कौन हैं हमारी इस लिस्ट में शामिल।

भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनका करियर जब पीक पर था उसी वक्त इनका एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया जिसके बाद इन्हें काफी कड़वी बातें और शर्मिंदगी का दर्द सहना पड़ा। भले ही वह वीडियो फेक थे लेकिन फिर भी इन्हें काफी अपमान झेलना पड़ा।वहीं ट्रोलर्स ने भी इन्हें काफी ट्रोल किया और सभी ने इन्हें शक भरी निगाहों से भी देखा। ऐसे में कुछ खूबसूरत एक्ट्रेस का तो कैरियर ही बर्बाद हो गया।

See also  Bold Hindi Web Series : इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के बोल्ड सींस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, हो जाएंगे बेकरार

अक्षरा सिंह
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षरा सिंह का शामिल किया गया है जो भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। लोग उनके दीवाने हैं। ऐसे में जब अक्षरा का कैरियर सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा था उसी वक्त इनका एमएमएस वीडियो लीक हो गया था जो खूब वायरल भी हुआ था एक्ट्रेस में जवाब में लोगों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था और इसे गलत बताया था।

शिल्पी राज
इसी लिस्ट में दूसरा नाम आता है शिल्पी राज का जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही शोहरत का ली थी लेकिन इसके बाद उन्हें भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शिल्पी राज अपने बेहतरीन गानों के लिए जानी जाती है और उनका नाम टॉप सिंगर में आता है।अपने करियर के पीक प्वाइंट पर उनका भी एक फेक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था इसके बाद उन्होंने कहा था कि इस वीडियो में वह नहीं है और उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

प्रियंका पंडित
इसी लिस्ट में तीसरा नाम आता है प्रियंका पंडित का जो अपने आध्यात्मिक को लेकर पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉपुलर ह। वह भी एक समय में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही थी। उन्हें ज्यादातर लोग कृष्ण भक्ति में लीन देखते थे लेकिन लोगों ने उन्हें भी टारगेट किया और उनका एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया इसके बाद एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने इसे फेक बताया था और किसी से भी शेयर ना करने की अपील की थी।