भारत की खबरेंभोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Holi Song : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर चढ़ा होली का रंग,मौका देखकर किया रोमांस।

Bhojpuri Holi Song: यूट्यूब भोजपुरी के कई सारे गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं।भोजपुरी में आपको हर टॉपिक पर गाना जरूर मिल जाएगा। ऐसे में कोई त्यौहार आते ही नया भोजपुरी गाना भी आ जाता है। वही इस समय खेसारी लाल और काजल राघवानी का होली म्यूजिक सॉन्ग डाले के बा अन्‍नपूर्णा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने मिलकर गया है। इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं.25 मार्च को होली पूरे देश में मनाई जा रही है। इस दिन हर कोई रंग से सराबोर होगा। वही होली के इस पर्व पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भी नया गाना रिलीज हो गया है। भोजपुरी होली सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है।

See also  Preet Randhawa MMS Video : कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के बाद अब प्रीत रंधावा का MMS हुआ वायरल!

इस गाने की खास बात यह है कि करीब 4 साल बाद किसी गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी साथ दिखाई दे रहे हैं। फैंस दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।4 मार्च, 2024 दिन सोमवार को खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली म्यूजिक सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. क्योंकि गाने का बोल ‘डाले के बा’ ही बहुत लाजवाब है. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने काम किया है. काजल राघवानी ‘डाले के बा’ म्यूजिक वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर जच रही है.

See also  Kajal and Khesari Lal Affair : जब खेसारी को लेकर काजल ने कहा था - ''क्यों वह अपने बीवी बच्चों को छोड़कर मेरे साथ आएंगे'', हुई थी प्राइवेट वीडियो लीक

भोजपुरी म्यूजिक सॉन्ग अन्नपूर्णा फिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को खेसारी लाल और खुशबू तिवारी ने मिलकर गया है और इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने तैयार किया है। इस भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है।

इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग के कमेंट सेक्शन में यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘ये सॉन्ग को सुनते सुनते मेरा मोबाइल का बैटरी खत्म हो जा रहा है, लेकिन मजाल है कि मेरा मन भर जाए नहीं, kly love you.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘ये होली गाना 2024 का सबसे बड़ा गाना होने वाला है.’