मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

Bold Webseries Video : हॉट और बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियों में छाई है यह एक्ट्रेस, ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी दिखा चुकी है अपना जलवा

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज हमेशा ही अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में भी काफी होता और ग्लैमरस होती हैं।

आपको बता दे की ऑल्ट बालाजी की सभी सीरीज अपनी हॉट और बोल्ड कंटेंट को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में छाई रहती हैं।ऐसे में इन पर काम करने वाली एक्ट्रेस भी काफी चर्चा में रहती हैं।कई बार इन्हें लेकर विवाद भी हो जाता है। वही इन सीरीज में नजर आने वाले एक्ट्रेस केवल ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी काफी सेक्सी और हॉट लगती हैं।

See also  नेट फ्लिक्स आपके लिए इस हप्ते सेक्स,कॉमेडी,हॉरर जैसे फिल्मे और सीरीज से आपको कराएगी मनोरंजन देखें पुरी लिस्ट।

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है पौलमी दास इन्हें टीवी की प्रियंका चोपड़ा भी कहा जाता है।पौलमी कई टीवी शोज और सीरीज में नजर आ चुकी हैं. उनके सिजलिंग फोटो शूट वायरल होते रहते हैं.

एक्ट्रेस और मॉडल पौलमी दास ऑल्ट बालाजी की कई सारी बोल्ड वेब सीरीज में दिखाई दे चुकी है।इनमें से पौराशपुर, बेकबू और हाय तौबा सहित कई सीरीज शामिल हैं जो अपने अडल्ट कंटेंट को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

पॉलीमिडास अपनी सीरीज और फिल्मों में बोर्ड और इंटिमेट सीन देने में भी नहीं हिचकिचाती हैं। उनके क्लिप सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करते हैं।
आपको बता दे की पौलमी दास को टीवी की प्रियंका चोपड़ा कहा जाता है क्योंकि लोगों का मानना है कि इनका फेस थोड़ा बहुत प्रियंका चोपड़ा से मिलता है और उनके स्किन का कलर भी प्रियंका चोपड़ा जैसा है।

See also  Sanjida Sheikh Love : संजीदा ने लड़कों की फ़ितरत पर खुलकर बोलते हुए कहा- अब प्यार की उम्मीद नहीं... 

प्रियंका अपने स्किन कलर से काफी प्यार करती हैं। इस तरह यह भी अपने आप से काफी प्यार करती हैं और इन्हें लोग क्या कहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
पौलोमी दास सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने नए-नए बोल्ड और हॉट फोटोस सभी के साथ शेयर भी करती हैं।

उनका हाॅट और सेक्सी फिगर सभी का दिल जीत लेता है. पौलमी दास ने 2016 में ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ में हिस्सा लिया था. वो शो में फाइनलिस्ट रहीं पर इसी के साथ उनके करियर का ग्राफ बढ़ना शुरू हो गया और वो कई टीवी शोज में नजर आने लगीं. हालांकि 2014 में उनका मॉडलिंग करियर शुरू हो गया था.