मनोरंजनविडियोज़

Anupam Kher Visited Ayodhya : राम की भक्ति में डूबे हुए नजर आए अनुपम खेर, ढक रखा था मुंह लेकिन लोगों ने कहा,” रामलला ने पहचान लिया!”

रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई सारी बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थी। उन्हीं में एक अनुपम खेर भी थे जो 22 जनवरी को रामलाल की प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे लेकिन उनकी राम भक्त को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। बताया जा रहा है कि उन पर राम भक्ति का रंग ऐसा चढ़ा कि वह अयोध्या से वापस नहीं लौटे बल्कि अगले दिन वह आम जनता के बीच दोबारा मंदिर में दर्शन करने चले गए। इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में गए थे रामलला विराजमान होने के बाद जहां सभी जानी मानी हस्तियां वापस अपने घर लौट गई वही अनुपम खेर रुके रहे। वह अगले दिन आम जनता के बीच मुंह छुपा कर मंदिर में दोबारा दर्शन करने के लिए पहुंचे उन्होंने खुद अपने इस वीडियो को शेयर किया है और उनके जबरदस्त अनुभव भी बताया है।
अनुपम खेर ने राम मंदिर का एक वीडियो शेयर किया है क्योंकि वह आम जनता के लिए मंगलवार को खुला हुआ था इसलिए भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी।

See also  Bold Web Series : इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप भी भूल जाएंगे अन्य वेब सीरीज को, नहीं रहेगा दिल पर काबू

इसी बीच अनुपम खेर भी शामिल हुए उन्हें कोई पहचान ना सके इसलिए उन्होंने अपना मुंह भी छुपाया था लेकिन उनकी यह कोशिश नाकामयाब रही। 68 साल के एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कृपया अंत तक देखे: कल मैं आमंत्रित अतिथि बनकर राम मंदिर गया था! पर आज सबके साथ चुपचाप मंदिर जाने का मन किया।

भक्ति का ऐसा समंदर देखने को मिला कि हृदय गद गद हो उठा। लोगों का राम जी को देखने का उत्साह और भक्तिभाव देखते ही बन रहा था। जब मैं निकलने लगा तो एक भक्त हल्के से कान में बोला, ‘भैया जी मुंह ढकने से कुछ नहीं होगा! राम लल्ला ने पहचान लिया! #जय श्री राम।’

अनुपम खेलने रामलाल के विराजमान होने के बाद सोशल मीडिया पर अपना एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें हेलीकॉप्टर से राम मंदिर और श्रद्धालुओं के ऊपर फूल बरसाए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि यह नजारा देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए । उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में बहुत ही भावुक दृश्य देखे है। कई मौकों पर मेरी आंखों में आंसू भी आएं हैं।

लेकिन आज जब #IndianAirforce के हेलीकॉप्टरों ने प्रभु राम के मंदिर पर गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां बरसायी तो मेरे आंसुओं का बांध टूट गया। शायद सालों की राम जी के प्रति भावनाएं पूरी तरह से उमड़ आयीं।

अनुपम खेर ने कहा कि मैं वीडियो शूट करते वक्त रो रहा था और मुस्कुरा भी रहा था दोनों ही भाव पूरी तरह से मेरे अंदर जागरूक हो गए थे शायद यहीं राम जी का जादू है! जय श्री राम!’
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रजनीकांत, धनुष, माधुरी दीक्षित,

See also  Public Angry on Amitabh : जनता ने अमिताभ बच्चन को याद दिलाया ऐश्वर्या बहु लगती है आपकी, पोस्ट पर भड़क गए लोग... 
Anupam Kher Visited Ayodhya
राम की भक्ति में डूबे हुए नजर आए अनुपम खेर

हेमा मालिनी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ और आयुष्मान खुराना सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर को कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ फिल्म में देखा जाएगा। वो स्क्रीन पर जय प्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज