टीवी शो & सीरियल

बाल-बाल बची जान दीपिका सिंह, शूटिंग सेट पर हुई हादसे का शिकार… 

Dipika Singh accident on set : टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू के रूप में मशहूर दीपिका सिंह अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी हुई ही रहती हैं लेकिन अब जो खबर आ रही है वो सबको परेशान करने वाली है. दरअसल दीपिका सिंह को लेकर  खबर आ रही है कि ‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के साथ भयंकर हादसा हो गया है जिसमें दीपिका की जान जाते-जाते बची है। मालूम हो कि मशहूर टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह इस बार अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बार फिर से जबरदस्त लाइमलाइट में आ गई हैं। 

See also  Rituraj Singh Died : नहीं रहे अनुपमा के फेम एक्टर ऋतुराज सिंह, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

टीवी की दुनिया में संध्या बिंदनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह के साथ हाल ही में  ‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट पर शूटिंग के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हो गया। खबर मिलने के बाद से ही दीपिका के फैंस के बीच हलचल मची हुई है। वहीं अब दीपिका ने खुद ही सामने आकर सारी बाते साफ की है और खुलासा किया है कि उनके साथ ये हादसा कब, कहां और कैसे हुआ है। मालूम हो कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपने आदर्श बहू वाले किरदार के कारण आज भी लोगों के दिलों में जगह अपनी पक्की बनाए हुए हैं। लेकिन ये मुकाम दीपिका को ऐसे ही हासिल नहीं हुआ है ये हासिल करने के लिए दीपिका ने कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है। 

See also  आखिर सौतनों वाली लड़ाई हो ही गई शुरू, घरवालों के सामने पायल पर भड़कती हुई दिखी कृतिका कहा- जब साथ सोते थे तो…

वहीं दीपिका सिंह के हादसे की खबर ने उनके फैंस को जबरदस्त सदमा भी दिया है। मालूम हो कि टीवी सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान दीपिका के ऊपर भारी-भरकम प्लाईवुड बोर्ड गिर गया, इस घटना में उनके पीठ के ऊपरी हिस्से पर चोंटे आई है। मालूम हो कि दीपिका के इस महीने में दूसरी बार बड़ा हादसा हुआ है अभी कुछ दिनों पहले दीपिका की आंख पर खून का थक्का जम गया था तो अब उनकी पीठ के ऊपरी हिस्से पर चोट लग गई है।