Uncategorized

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : अपनी सौतन का सामना करेगी सवि, भाविका शर्मा ने खोली पोल

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहा है। शो की कहानी में आ रहे उतार-चढ़ावों ने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बंधे रहने के लिए मजबूर कर दिया।

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक्टर शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में का एक नया प्रोमो शेयर किया था। इस समय शो का ट्रैक ईशान और रीवा की शादी की रस्मों के इर्द-गिर्द है जोकि भोसले हाउस हो रही हैं।

ईशान और सवि ने अपनी शादी को सीक्रेट रख रहे हैं। हाल में शो के एक दिलचस्प प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे सवि को पता चलता है कि ईशान को रीवा से शादी करनी थी

See also  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : भोसले हाउस में होने वाला है बवाल, सवि को बाहों में जकड कर ग्रहप्रवेश करेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
अपनी सौतन का सामना करेगी सवि

लेकिन कुछ अंजान परिस्थितियों के कारण सवि और ईशान की शादी हो जाती है। ऐसे में मौका मिलते ही सवि ने अपना बैग पैक किया, लेकिन ईशान नहीं चाहते कि वह भोंसले मैंशन से जाए।

वहीं रीवा जल्दी से ईशान के पास जाती है क्योंकि सवि और ईशान के बीच एक झूमर जाने अंजाने गिर जाता है

जब सवि को ईशान और रीवा के रिश्ते की सच्चाई का पता चलता है, तो वह चौंक जाती है। रीवा को यकीन ही नहीं होगा कि ईशान से उसे छोड़कर किसी और के साथ शादी कर ली है।

इसी बीच भाविका शर्मा ने खुलासा किया है कि इस द्विस्ट के आने से कहानी पर क्या असर पड़ने वाला है।

See also  Camel Eats Snake News : ऊंट को जिंदा किंग कोबरा क्यों खिलाया जाता है? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

शो में चल रहे ड्रामे के बारे में बात करते हुए भाविका शर्मा ने कहा, ‘शो में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

रीवा और ईशान के बीच की सच्चाई सामने आएगी, जिससे सवि टूट जाएगी। यह सवि के लिए एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड जैसा होगा, जो इससे अंजान थी।

अब जब सच्चाई सामने आ गई है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है? क्या सावी ईशान को एक और मौका देगी? या यह खुलासा उन्हें अलग कर देगा?’