अजब-गजबविडियोज़

दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने पहुंच कुछ अनोखे अंदाज में फूलों से नहीं चिप्स के पैकेट से सजाई अपनी कार

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने अपनी कार फूलों से नहीं बल्कि चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से सजा रखी है।सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम उसे पर यकीन भी नहीं कर पाते हैं और हम यह सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर लोगों के दिमाग में इतनी क्रिएटिविटी कहां से आ जाती है और वही लोग ऐसे अजीबोगरीब हरकतें भी करते हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया वाले भी प्रतिक्रिया दिए बिना रह नहीं पाते हैं।

जैसा कि सभी को पता है कि इस समय शादी बारात का मौसम चल रहा है और हर जगह शादी के तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग या तो अजीबोगरीब ड्रेस पहने हुए हैं या उनका मेकअप वायरल हो रहा है या फिर उनका डांस वायरल होते हुए देखा जा सकता है।ऐसा ही फिर दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो सामने आ रहा है जो देखकर हर कोई हैरान भी हो रहा है और कुछ लोग तो अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि यह एक बारात का वीडियो है और इस वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हे की कार फूलों से नहीं बल्कि चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से सजी हुई है।

See also  Bhavna Chauhan On Johnny Sins : जॉनी सिंस के साथ काम करके बुरी तरह फंसी यह एक्ट्रेस, बोली जॉन सीना समझकर ऐड को बोला था हां

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है, बैकग्राउंड में गाना चल रहा है आए हम बाराती, बारात लेकर.. एक कार चिप्स और कुरकुरे के पैकेट से पूरी तरह से सजी हुई है. कार पर चिप्स के पैकेट से इस तरह से सजावट की गई है कि पूरी कार ही ठक गई है. बाराती कार के अगल बगल धीरे-धीरे चल रहे हैं. कार में कुछ जगह पर थोड़े बहुत गुलाब के फूल भी लगे नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि कर के अंदर दूल्हा भी बैठा हुआ है और बाहर खड़े लोग उसे बड़ी हैरानी के साथ देख रहे हैं.

See also  Murder Mubarak Web Series : करिश्मा कपूर ने 'मर्डर मुबारक' में अपनी भूमिका के बारे में कहा: यह कुछ अलग है जो मैं करना चाहती हूं

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ysatpal569 नाम के यूजर ने 7 फरवरी को शेयर किया था. वीडियो को अबतक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है लड़का खाते-पीते घर का है. दूसरे ने लिखा- दुल्हन को चिप्स-कुरकुरे ज्यादा पसंद होगा. तीसरे ने लिखा- लड़के की किराने की दुकान होगी, जिसे वो अपने साथ लेकर आ गया है.