ताज़ा खबरें

Kasganj Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटी, 7 बच्चों और 8 महिलाओं समेत 15 की मौत

थाना दरियावगंज पटियाली मार्ग पर ग्राम गढई के पास गंगा स्नान करने जा रहे भक्तों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलट गई है। बच्चों और महिलाओं सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों की डूबने से दर्दनाक मौत की जानकारी मिल रही है। ग्रामीणों द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है। कई गंभीर रूप से घायल भक्तों को रेफर किया गया है।

Kasganj Accident
श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटी, 7 बच्चों और 8 महिलाओं समेत 15 की मौत

डीएम से खबर मिली है कि 7 बच्चे 8 महिलाओं समेत 15 शव निकाले जा चुके हैं। तीन लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। घटनास्थल पर अफरा -तफरी और चिख पुकार मची हुई है। आसपास के ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर तालाब से निकाले गए श्रद्धालुओं को भेजा गया है। अब तक 15 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है।

See also  गोकशी तो दूर UP में ऐसा सोचने वालों के लिए जहन्नुम के रास्ते खुल जाएंगे : CM योगी

घटना कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के दरियावगंज पटियाली मार्ग के बीच पड़ने वाले गढ़इया गांव के पास घटी है। जहां एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव छोटे कस के रहने वाले लोग पूर्णिमा के चलते स्नान करने कासगंज के पटियाली तहसील क्षेत्र के कादरगंज गंगा घाट पर जा रहे थे। तभी दरियावगंज क्षेत्र के ग्राम गढ़िया के निकट एक वाहन से टक्कर होने से बचाने की कोशिश में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासगंज सड़क हादसे का जायजा लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतृप्त परिवारवालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल घटना स्तर पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मृतकों के परिवारवालों को तत्काल ₹2 लाख की आर्थिक मदद देने का आदेश दिया। वही सभी गंभीर रूप से घरेलू को ₹50,000 देने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी घायलों का तत्काल निशुल्क उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।