भारत की खबरेंमनोरंजन

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी सिंपल होकर भी हैं ग्लैमरस, टैलेंट में मां से भी हैं सौ कदम आगे, फोटो देख फैंस बोले- स्टार किड हो तो ऐसी

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी लोक में बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। वह मीनाक्षी शेषाद्री की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस भी है लेकिन वह इतनी ज्यादा टैलेंटेड है कि उनके सामने बड़े-बड़े लोग पानी भरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दामिनी ,शहंशाह और घायल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जलवा बिखरने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। इस समय मीनाक्षी शेषाद्रि फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन एक दौर था जब हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था। मीनाक्षी शेषाद्री का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्री में आता है जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कईसारी सुपरहिट फिल्में दी है। पर आज हम आपको मीनाक्षी शेषाद्री से नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

शायरी आपने कभी मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी के बारे में सुना होगा पर आपको बता दें कि उनकी बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं.

See also  OTT 5 Bold Webseries : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले इन बोल्ड वेब सीरीज का मजा वह भी अकेले में, देखते ही मच जाएगी दिल में खलबली

बड़े पर्दे की दामिनी यानी कि मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंड्रा मैसोर है. केंड्रा दिखने में मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. केंड्रा दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से काम नहीं है और यह बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस है और उनकी एक तस्वीर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बिल्कुल मीनाक्षी शेषाद्री की तरह लग रही है। इस तस्वीर में मीनाक्षी की बेटी ने व्हाइट स्ट्रैप वाली स्टनिंग ड्रेस में देखा जा सकता है.

इस स्टार किड ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट कलर की लॉन्ग ग्लव्स भी पहने हुए हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट भी दिखाई दे रही है।इस समय वह किसी परी से काम नहीं लग रही है। मीनाक्षी शेषाद्रि ने 1995 में अमेरिका के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की थी और इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था।उस समय उनका करियर पीक पर था बॉलीवुड की कई सारी फिल्में अपने नाम करने के बाद मीनाक्षी अमेरिका शिफ्ट हो गई और आज वह अपनी फैमिली के साथ एक हैप्पी लाइफ बता रही हैं।
आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री के करियर में हीरो फिल्म को मील का पत्थर माना जाता है. इस फिल्म में मीनाक्षी जैकी श्रॉफ के साथ नजर आई थीं.