भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Amrapali Romance Video : आम्रपाली ने इस एक्टर के साथ रोमांस करके बढ़ा दी लोगों की धड़कने, वीडियो छाया इंटरनेट पर

Bhojpuri Romance Video: यूं तो आम्रपाली आज भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है. इन्होंने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है. यूं तो इन्होंने कई सारे एक्टर्स के साथ अपनी जोड़ी बनाई है इनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है लेकिन इन्होंने एक और भोजपुरी एक्टर के साथ रोमांस किया है जिसके बाद लोग अपनी अपने दिल को थामे हुए हैं.यह जोड़ी पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में कर मचा रही है.आम्रपाली दुबे ने मेरी जवानी है मेड इन बिहार गाने पर भोजपुरी के मशहूर एक्टर के साथ जबरदस्त रोमांस किया है.वहीं अब आम्रपाली दुबे का एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

See also  Amrapali-Nirahua romance video : निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस हो रहा है वायरल, वीडियो में बना दिया रिकॉर्ड

आम्रपाली के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’ (Meri Jawani Hai Made In Bihar) है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग इस बार-बार सोशल मीडिया पर सर्च करके देख रहे हैं. यूट्यूब पर एक्ट्रेस के इस आइटम नंबर सॉन्ग को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वह अपने डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं.लोग उनके मूव्स को कॉपी भी कर रहे हैं.

See also  फिल्म आर्टिकल 370 जम्मू कश्मीर की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है….

आम्रपाली के मूव्स को देखकर हर किसी की सांस बढ़ रही है और उन्होंने सोशल मीडिया पर गर्मी भी बढ़ा दी है. लोग उन पर से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं.यही वजह है कि आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी सॉन्ग मेरी जवानी है मेड इन बिहार को अब तक लाखों करोड़ों व्यूज भी मिल चुके हैं और इस वीडियो को देखने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है.

आम्रपाली के इस गाने के वीडियो को हजारों की संख्या में लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं। बता दें आम्रापाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज’ का है जिसमें राऊडी हीरो प्रेम सिंह (Prem Singh) और एक्ट्रेस तनुश्री (Tanushree) अहम रोल में नजर आ रही है। वहीं आम्रपाली इस फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं।