भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Ravi Kishan And Anjana Singh Suhagrat Video : रवि किशन ने अंजना सिंह को सुहागरात के दिन गोद में बैठा कर खूब किया, वीडियो देख आप भी करने लगेंगे ऐसी हरकत।

भोजपुरी सिनेमा आज हर जगह छाया हुआ है। आज भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसे फिल्मों को टक्कर देता है। यही नहीं अब उनकी शूटिंग भी बाहर विदेशों में होने लगी है ऐसे में लोग भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस को भी जानने लगे हैं।भोजपुरी फिल्मों के गाने सोशल मीडिया पर अधिकतर छाए रहते हैं और अपलोड होते ही कुछ ही मिनट में वायरल हो जाते हैं।ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रवि किशन दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ अंजना सिंह रोमांस कर रही हैं। उनका यह गाना इस समय खूब ट्रेंड कर रहा है।

See also  Giorgia Andriani Oops Moment : अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की ऐसी हरकत हुई कमरे में कैद, हो गई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

फैस का कहना है कि अंजना सिंह गानों में आग लगा देती हैं और फिर यह गाना तो सोशल मीडिया पर हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। यह गाना इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि हर कोई इस बार-बार सर्च करके देख रहा है वहीं अगर बात की जाए रवि किशन की तो वह भोजपुरी सिनेमा के काफी सीनियर स्टार हैं और किसी भी फिल्म में उनका होना उसे फिल्म के हिट होने की गारंटी भी है। इस समय जो गाना ट्रेंड कर रहा है वह रवि किशन का पुराना गाना है लेकिन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।भोजपुरी गाने आते ही हंगामा मचा देते हैं।

See also  Anupamaa : रूपाली गांगुली सेट पर चलाती है अपनी दादागीरी जो नहीं सुनते रूपाली की बात उन्हें सेट से बाहर करवा के ही लेती है दम.... 


भोजपुरी गानों को खूब प्यार भी मिलता है। आए दिन यह सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। इनके बोल को लेकर यह गाने हमेशा चर्चा में भी छाए रहते हैं।वहीं सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन और दिग्गज एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक पुराना सॉन्ग वीडियो ‘सैंया देखी ना ऐसी नजर से’ म इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है.


जो गाना वायरल हो रहा है उसमें रवि किशन और अंजना जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं और दोनों ही अपनी हदे पार करते हुए नजर आ रहे हैं।यह गाना साल 2017 का है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त लग रही है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।रवि किशन और अंजना सिंह का गाना ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ के वीडियो को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे. गाने में रवि किशन और अंजना सिंह का अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को एक बार फिर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.