मनोरंजनविडियोज़

Guntur Karam Song Kurchi Madathapetti : साउथ के सुपरस्टार के साथ इस एक्ट्रेस ने किया डांस, देखकर लोगों ने कहा,”पागल कर दिया” पहली झलक आई सामने

Guntur Karam Song Kurchi Madathapetti: गाना साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का पहला गाना है. कुर्ची मदातापेट्टी गाने के टीजर को फिल्म की एक्ट्रेस श्री लीला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

साउथ की फिल्मों में अपने एक्शन और अपने चार्म से अपना जलवा बिखेरने वाले एक्टर आजकल खूब चर्चा में छाए हैं लेकिन इस बार यह एक्टर अपने एक्शन को लेकर नहीं बल्कि डांस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आपको बता दे इनका डांस देखकर लोग पुष्पा का ऊ अंटावा गाना या फिर कोई और भी गाना हो उसे भी भूल जाएंगे। साउथ की फिल्मों के डांस स्टेप का क्रेज हमेशा ही दर्शकों के बीच देखने को मिलता है।अब पुष्पा के ऊ अंटावा गाने को टक्कर देने आ गया है साउथ का नया गाना. इस नए गाने का नाम कुर्ची मदातापेट्टी है. यह गाना साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का पहला गाना है. कुर्ची मदातापेट्टी गाने के टीजर को फिल्म की एक्ट्रेस श्री लीला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

See also  शाहरुख के लाडले आर्यन को छुड़ाने में एड़ी-चोटी का जोर लगाने वाली पूजा ददलानी कौन है, कितनी है इनकी सैलरी... 

इस गाने की पहली झलक रिलीज कर दी गई है और आप इसमें देख सकते हैं कि श्री लीला ने महेश बाबू का साथ दिया है।श्री लीला ने ही इस गाने को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।कुर्ची मदातापेट्टी गाने में श्री लीला महेश बाबू के साथ जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.उनके डांस स्टेप्स को देख आप पुष्पा के ऊ अंटावा गाने को भूल जाएंगे.कुर्ची मदातापेट्टी का पूरा गाना 30 दिसंबर को रिलीज होगा, लेकिन गाने का टीजर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महेश बाबू और श्री लीला के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

See also  सलमान की ‘मुन्नी’ का ये रूप देख लेते संजय लीला भंसाली, तो हीरामंडी में दे देते रोल

आपको बता दें कि महेश बाबू की मूवी ‘गुंटूर कारम’ का निर्देशन त्रिविक्रम ने किया है. ‘गुंटूर कारम’ का निर्माण एस. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े और श्री लीला भी प्रभु भूमिका में नजर आएंगी। यह फिर 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म का म्यूजिक थमन एस का है. बीते दिनों ‘गुंटूर कारम’ का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया. टीजर में महेश बाबू पांव में चप्पल पहने, सिर पर कपड़ा बांधा हुए शानदार स्वैग दिखाते नजर आएं.