अजब-गजबभारत की खबरेंविडियोज़

स्टेज पर थी दुल्हन, पीछे से आए ‘बुड्ढे आशिक’ ने मांग में भर दी सिंदूर, दूल्हा को पता भी नहीं चला

परिवार वाले बुड्ढे की इस हरकत को देखकर एकदम हैरान रह जाते हैं। वीडियो को @apanmaithili01 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि,”बिहार के छपरा जिला में दुल्हन का आशिक आया और मांग भर कर ले गया।”

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं.यह वीडियो कभी तो सबको हंसाते हैं तो कभी इतनी ज्यादा गुस्सा भी दिलवाते हैं कि लोग इन्हें भर भर कर गालियां भी देते हैं. कुछ वीडियो पर तो यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. इन वीडियो को देखने के बाद लगता है कि भला ऐसा कोई कैसे कर सकता है इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है की शादी की रस्में चल रही है. दूल्हा दुल्हन एक साथ परिवार वालों के साथ स्टेज पर बैठे हुए हैं.

See also  हाथी से भिड़ने के लिए रितिक रोशन ने नहीं लिया बॉडी डबल,फिर 40000 केलो से कुछ यूं मनाया हाथी को

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन जय माल के स्टेज पर बैठे हैं. परिवार के लोग गीत गा रहे हैं. इसी बीच दुल्हन की कुर्सी के पीछे से एक बुड्ढा अचानक से आता है और दुल्हन की मांग भरने लगता है. बुजुर्ग व्यक्ति कई बार दुल्हन की मांग भरता है. वही उसके बगल में बैठे दूल्हे को इस बात की भनक तक नहीं लगती है.

परिवार के लोग बुड्ढे के इस हरकत से एकदम हैरान रह जाते हैं. वीडियो को @apanmaithili01 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बिहार के छपरा जिला में दुल्हन का आशिक आया और भर दिया दुल्हन की मांग.’

See also  Scam : सम्भल जाओ लड़कों, आ गया है मार्केट में चूना लगाने का नया तरीका, कहीं बाद में पछताना न पड़ जाए... 

आपको पता है कि इस अकाउंट से आए दिन शादी के वीडियो शेयर किए जाते हैं जो फेक होते हैं. यह वीडियो केवल मनोरंजन के परपस से बनाए जाते हैं. इससे पहले भी एक अकाउंट से ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया था जिसमें यह दावा किया गया था कि छात्र फीस नहीं जमा कर पाई इसलिए उसके शिक्षक ने उससे शादी कर ली हालांकि यह वीडियो भी झूठा था. इस चैनल पर काम करने वाले लोग अलग-अलग कैरेक्टर में आते हैं और शादी रचाते हैं.