Uncategorized

Ashram 4 Release Date : अब इंतजार हुआ खत्म, आश्रम 4 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज जाने सारी डिटेल

यह तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई सारी फेमस वेब सीरीज देखने को मिल जाएगी लेकिन कुछ ओटीटी पर आने वाली वेब सीरीज का क्रेज ऐसा होता है कि उसके कितने भी पार्ट आ जाए कम ही लगते हैं। ऐसे में आश्रम वेब सीरीज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय वेब सीरीज है जिसे लोग हमेशा देखना पसंद करते हैं।इसका हर सीजन काफी हिट रहा है और अब लोग इसके चौथे सीजन को लेकर भी उत्साहित हो रहे हैं। इस सीरीज का लंबे समय से लोगों को इंतजार था।

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल में रोल में दिखाई दिए जिन्होंने सभी का दिल जीत लिया। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं।अब इसके चौथा पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और लोगों का इंतजार भी अब खत्म होने वाला है। आश्रम 4 में बॉबी देओल ने बाबा निराला का किरदार निभाया जो सभी से ऊपर दिखाए गए हैं। वह अपने चरित्र से सभी को अपना बना लेते हैं। बॉलीवुड के अभिनेता बॉबी देओल कि यह सबसे बहू प्रतीक्षित वेब सीरीज है जिसे लोग काफी समय से देखना चाह रहे हैं इसमें उन्होंने एक भ्रष्ट आध्यात्मिक गुरु का किरदार निभाया है। इस सीरीज के सारे सीजन ने सफलता को पाया है।

See also  Chhattisgarh Naxal Attack : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बड़ा नक्सली हमला, CRPF के 3 जवान शहीद, 14 घायल
Ashram 4 Release Date
अब इंतजार हुआ खत्म, आश्रम 4 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज जाने सारी डिटेल

बताया जा रहा है कि आश्रम के चौथा पार्ट की रिलीज डेट अब सामने आ गई है और हर तरफ अब इसकी चर्चा हो रही है। इसके पहले तीन सीजन एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जा चुके हैं इसलिए चौथे सीजन को भी इसी पर स्ट्रीम होने वाला है। खबरों के मुताबिक, इस साल के अंत तक, अर्थात् दिसंबर में इसका रिलीज हो सकता है। हालांकि, अभी तक तैयारों द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आश्रम वेब सीरीज का सबसे पहला सीजन अगस्त 2020 में एमएक्स प्लेयर पर आया था या वेब सीरीज बाबा निराला की कहानी को बताता है जिसमें बॉबी देओल ने एक करिश्माई बाबा का किरदार निभाया है। इससे पहले आश्रम 4 का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इसमें बॉबी देओल के बाबा निराला ने स्वयं को कानून से पार बताते हुए घोषणा की है। वहाँ विरोध प्रदर्शन और अंतिम संस्कार की झलक दिखाई गई है। उन्होंने कहा, ‘भगवान हमारे साथ हैं! कानून से ऊपर स्वर्ग है। मैं भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं

See also  Chanakya Niti : जानिए चाणक्य नीति के अनुसार लड़कियों को किस काम को करने में आता है सबसे ज्यादा मजा देती है, यह इशारे

इस वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा है या थ्रिलर ड्रामा वेब सीरीज है इस थ्रिलर ड्रामा में आईशा गुप्ता, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, दर्शन कुमार, सचिन श्रॉफ, और श्रद्धा चौधरी भी नजर आएंगे। अभी तक यह घोषणा नहीं की गई है कि आश्रम सीजन 4 में कौन वापस आएगा, लेकिन टीजर और सीजन 3 के अंत को देखते हुए, बाबा निराला (भूपेंद्र भोपा), स्वामी (परमिंदर लोचन), सतविंदर शत्ती लोचन, और इंस्पेक्टर उजागर सिंह की वापसी की संभावना है।