बॉलीवुडविडियोज़

Bhavna Chauhan On Johnny Sins : जॉनी सिंस के साथ काम करके बुरी तरह फंसी यह एक्ट्रेस, बोली जॉन सीना समझकर ऐड को बोला था हां

बोल्ड केयर के शूट के लिए किया गया जॉनी सिंस और रणवीर सिंह का एक ऐड काफी बुरी तरह से वायरल हो रहा है। दूसरी और इस ऐड की काफी आलोचना भी की जा रही है। ऐसे में ऐड में काम कर चुकी भावना चौहान ने भी इसकी मेकिंग पर कुछ खुलसे किए हैं।

Bhavna Chauhan On Johnny Sins
जॉनी सिंस के साथ काम करके बुरी तरह फंसी यह एक्ट्रेस, बोली जॉन सीना समझकर ऐड को बोला था हां

कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और जॉनी सिंस का एक ऐड आया था यह बोल्ड केयर नाम के ब्रांड के लिए था यह ऐड बेसिकली मर्दों का सेक्सुअल हेल्थ केयर ब्रांड है। इस एड ने इंटरनेट पर खूब हंगामा मचाया।किसी को यह मीम वाला कंटेंट लगा तो किसी को भावनाएं आहत करने वाला. एड में काम कर चुकी एक्ट्रेस भावना चौहान ने हाल ही में इस बारे में बातचीत की उन्होंने कहा कि उन्होंने जॉनी सिंस को WWE वाला जॉन सिना समझ लिया था. यही सोचकर ऐड के लिए हामी भर दी. असली खेल बहुत बाद में पता चला.

See also  Don 3 Movie : डॉन 3 में कियारा की पहली बार जोड़ी बनेगी रणवीर सिंह के साथ, फैंस हुए एक्साइड

भावना ने इस बारे में कहा कि मुझे नहीं पता था कि इसमें जॉनी सिंस कम कर रहे हैं। मैंने गलत नाम पर लिया था लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जॉनी सिंस इस एड का हिस्सा होंगे। मैंने सोचा कि रेसलर इंडिया में बहुत कम आते हैं तो मुझे लगा कि इस ऐड में जॉन सीना होंगे। फाइनल डिटेल्स मिलने के बाद ही मुझे पता चला कि इसमें जॉनी सिंस है।

भावना को इस एड के बारे में उसे समय समझ में आया जब लोगों ने उनसे पूछा कि आपको इस एड को करने में कोई दिक्कत तो नहीं है।आपको पता है ना कि इस ऐड में आपके को स्टार कौन होंगे। आप उन्हें जानती हैं ना? भावना उसे पॉइंट तक जानी को जॉन सीना ही समझ रही थी तो उन्होंने कास्टिंग वालों से कह दिया कि हां मैं जॉन को जानती हूं और उन्हें ऐड में कोई समस्या नहीं है। भावना ने आगे कहा कि एड के रिलीज के बाद उनके घर वालों को इसमें कोई आपत्ति नहीं हुई।वह खुद भी इसे कंफर्टेबल ही रही।

See also  Ajab Gajab Boy Video Viral : लड़का अचानक बन गया खूबसूरत लड़की और किया कुछ ऐसा की हैरान हो गए लोग, वीडियो छाया इंटरनेट पर

भावना का कहना है कि उन्होंने पहले ऑन स्क्रीन किसको माना किया है ऐसे में बोल्ड केयर वाले ऐड उनके करियर का सबसे बोर्ड प्रोजेक्ट है उन्होंने आगे बताया,लोग मुझसे कह रहे हैं कि तुमने कुछ सीन्स की वजह से पहले काम को मना किया है और फिर इस प्रोजेक्ट को हां कर दिया. लेकिन उन्हें ये समझने की ज़रूरत है कि यहां काम बहुत क्लासी ढंग से हुआ है.

बोल्ड केयर के ऐड को हर तरह से रिएक्शन मिला है सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे फनी भी बताया वहीं दूसरी और कुछ टीवी एक्टर्स ने इसे बेहद शर्मनाक भी बताया। रश्मि देसाई सायंतनी घोष और टीवी एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि टीवी इंडस्ट्री से बहुत सारे लोगों को रोजगार मिलता है‘, और इस ऐड के ज़रिए उस इंडस्ट्री को छोटा दिखाने की कोशिश की गई. भावना ने अपने इंटरव्यू में ऐसी आलोचना का भी जवाब दिया.

See also  जानिए क्या हुआ जब लंदन के सड़कों पर लाल जोड़े में दिखी एक प्यारी दुल्हन, मुड़ मुड़ कर देखते रहे सभी

उन्होंने कहा, ओरिजिनल स्क्रिप्ट तो काफी मजेदार और अलग थी लेकिन जरूरत के अनुसार इसमें कुछ बदलाव भी किए गए ‘बोल्ड केयर’ ब्रांड के लिए इस ऐड को तन्मय भट, विशाल दयामा, देवैया बोपन्ना, पुनीत चड्ढा और दीप जोशी ने मिलकर लिखा है. इस ऐड को डायरेक्ट किया है अय्यप्पा केएम (Ayappa KM) ने. बाकी बता दें कि भावना ने इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर कई