ताज़ा खबरें

Bihar Politics : सनातन और बीजेपी को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा भ्रम में नहीं रहे…

प्रशांत किशोर का एक दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह हिंदू और सनातन वोटरों को लेकर लोगों का भ्रम दूर करते दिखाई दे रहे हैं। प्रशांत किशोर ने इस वीडियो में कहा है कि सभी हिंदू वोटर भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देते हैं। सनातन को मानने वाले सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में नहीं है।

Bihar Politics
सनातन और बीजेपी को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा भ्रम में नहीं रहे…

प्रशांत किशोर ने इसके लिए बिहार का उदाहरण देकर आंकड़े भी सामने रखे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर 80% हिंदू और सभी सनातनी को मानने वाले लोग बीजेपी को ही वोट दे रहे हैं तब तो 80% वोट भारतीय जनता पार्टी को आना चाहिए फिर बिहार में बुरा हाल क्यों हुआ।

See also  Acharya Pramod Krishnam : मुझे 6 साल के लिए पार्टी से क्यों निकाला, मैं रामभक्त हूं, मुझे 14 वर्ष के लिए निकालना चाहिए था

80 नहीं तो 70 या 60 प्रतिशत तक तो आना ही चाहिए था लेकिन 38 प्रतिशत ही क्यों आया और बिहार के लिए मैं आंकड़ा दे देता हूं। बिहार में भारतीय जनता पार्टी को पिछले विधानसभा में केवल 19.6 प्रतिशत हिंदू मतदाताओं को वोट मिला जबकि हम 42 प्रतिशत हिंदू वोटर हैं।

भारतीय जनता पार्टी को 20% से भी कम हिंदुओं का वोट आया और आप लोग बता रहे हैं कि सभी सनातन को मानने वाले लोग भारतीय जनता पार्टी को ही वोट दे देते हैं। बिहार में तो 42% हिंदू है लेकिन आधा हिंदूओं ने भी वोट नहीं दिया।

See also  "मैं मां भारती का पुजारी हूं, मेरा हर पल उन्हें समर्पित", अबू धाबी में PM मोदी की इस बात पर लगने लगे नारे

प्रशांत किशोर ने मुसलमानों से कहा कि आपकी यह दुर्दशा इसलिए नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी आपको परेशान कर रही है, या लालू और कांग्रेस ने ठग लिया। आपकी यह हालत आपकी गलती के कारण से है।आपकी कौम में कई लोग पैगंबर साहब की बातों को नहीं मान रहे हैं। उनके बताए गए रास्ते पर नहीं चल रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा, कि मुसलमानों की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वह अभी भी अपने रहनुमाओं को नहीं पहचान रहे। वह अभी भी कभी कांग्रेस नहीं तो लालू प्रसाद यादव के सहारे रह रहे हैं। आप लोगों को अपने रहनुमाहों को पहचानना होगा।