मनोरंजनविडियोज़

Gungun Gupta Interview : अपने प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद गुनगुन गुप्ता ने तोड़ी अपनी चुप्पी, मचा दी सनसनी

गुनगुन गुप्ता आज हर जगह छाई हुई है. वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है और शॉर्ट वीडियो बनाती है लेकिन इस समय गुनगुन गुप्ता काफी विवादों में घिर गई हैं दरअसल उनका एक कथित एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद अब वह एक चर्चा का विषय बन चुकी है। इस एमएमएस में वह वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह वीडियो 2 मिनट 30 सेकंड का है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इसको अब तक कई मिलियन लोगों ने देखा है लेकिन इसके बाद गुनगुन गुप्ता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एमएमएस को लेकर बात करते हुए नजर आ रही हैं। गुनगुन गुप्ता ने अपने इस एमएमएस पर एक इंटरव्यू दिया है जिसे एयरवॉइस मीडिया पर अपलोड किया गया है। गुनगुन गुप्ता ने इस इंटरव्यू में पूछे गए सवालों के जवाब दिए हैं जो अब हर जगह छा रहे हैं।

उनसे पूछा गया कि छोटे कपड़ों में रील बनाना कैसा लगता है?

See also  Article 370 Trailer Released : फैंस का इंतजार हुआ खत्म, आर्टिकल 370 का ट्रेलर हुआ रिलीज।

इस पर गुनगुन गुप्ता ने कहा कि इसमें कुछ नहीं है। बस अपनी अपनी पसंद की बात है। मुझे शार्ट कपड़ों में नहीं बल्कि साड़ी में वीडियो बनाना अच्छा लगता है।
इसके बाद गुनगुन गुप्ता ने सोफिया अंसारी को लेकर भी कहा कि,” उनके बारे में वह कुछ गलत नहीं सोचती हैं। गुनगुन गुप्ता ने कहा कि सोफिया अंसारी को जो अच्छा लगता है वह वही करती हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।” गुनगुन गुप्ता से उनके होमटाउन के बारे में भी पूछा गया? इस पर उन्होंने बताया कि वह दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके की रहने वाली है और उनकी पढ़ाई भी उन्होंने दिल्ली से ही की है।

गुनगुन गुप्ता ने यह भी बताया कि अगर कोई उनसे मिलना चाहे तो क्या करना होगा?

See also  Rani Mukherjee Birthday Special : रानी मुखर्जी ने 46वें जन्मदिन से पहले पैपराजी के साथ केक काटा, प्रशंसकों के साथ पोज दिए | देखें तस्वीरें और वीडियो

उनका कहना है कि जब वह किसी इवेंट पर जाती है तो उनके फैंस उनसे मिलने आते हैं और वह अपने फैंस से मिलती भी हैं।
गुनगुन गुप्ता के इंटरव्यू के कुछ भाग काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने एमएमएस को लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं की। बाद में अपने एमएमएस को लेकर गुनगुन गुप्ता ने कहा कि,”मैं इतनी स्ट्रांग नहीं हूं, आप लोग इसे खत्म कर दीजिए।

मैं सबको बताऊंगी लेकिन अभी मेरे पास समय नहीं है। लोग अपने व्यूज के लिए यह सब कर रहे हैं लेकिन उन्हें सोचना चाहिए कि ऐसा करने से किसी की जिंदगी भी बर्बाद हो रही है। इसके बाद गुनगुन गुप्ता ने कहा कि लोगों को केवल मौका चाहिए कि वह आपको बदनाम कर सकें और इस समय मेरा समय खराब चल रहा है लेकिन लोग मुझसे प्यार करते हैं। इसके बाद उन्होंने सभी को “हैप्पी दिवाली” भी विश किया.